ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपहले डिटॉल पिलाया, फिर गला दबाया; लिव-इन पार्टनर की जान लेने को हैवान बना प्रेमी

पहले डिटॉल पिलाया, फिर गला दबाया; लिव-इन पार्टनर की जान लेने को हैवान बना प्रेमी

गुरुग्राम से सटे रेवाड़ी में लिव-इन रिलेशन में रह रहे युवक द्वारा कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। वारदात के बाद से आरोपी और उसके साथी फरार हैं।

पहले डिटॉल पिलाया, फिर गला दबाया; लिव-इन पार्टनर की जान लेने को हैवान बना प्रेमी
Praveen Sharmaरेवाड़ी (हरियाणा)। हिन्दुस्तानSat, 08 Jun 2024 02:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से सटे रेवाड़ी में लिव-इन रिलेशन में रह रहे युवक द्वारा कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी लिव-इन पार्टनर  युवती को जान से मारने की नीयत से डिटॉल पिला दिया और फिर गला दबाकर मारने का प्रयास किया। गनीमत रही कि शोर सुनकर प्रेमिका की सहेली मौके पर पहुंच गई तो उसकी जान बच गई। प्रेमी को अलग लड़की के साथ देखने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था। पीड़ित युवती मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

रेवाड़ी जिले की मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा कि वह रेवाड़ी में रहकर एक कंपनी में काम करती है। वह पिछले तीन साल से प्रेम नंदन नामक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है। गुरुवार सुबह प्रेम नंदन एक अन्य लड़की के साथ घूम रहा था। शाम को जब वह घर आया तो उसने जब इस बारे में पूछा तो उनके बीच विवाद हो गया और प्रेम नंदन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

युवती का आरोप है कि प्रेम नंदन ने अपने अन्य साथियों को भी घर बुला लिया। उसके साथियों ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए और उसे मारने की नीयत से डिटॉल पिला दिया और प्रेम नंदन ने उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। शोर सुनकर पड़ोस में रह रही उसकी दोस्त मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए। सहेली ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले की सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

जमीन की रंजिश में महिला को गोली मारी

एक अन्य मामले में रेवाड़ी के ही गांव मामडिय़ा अहीर में जमीनी रंजिश ने एक महिला को पड़ोसी युवक ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। खोल थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव मामडिया अहीर की सुनीता देवी कहा कि 5 जून की दोपहर को जब वह घर पर अकेली थी तो उसका पड़ोसी अपने 8-10 साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। इसी दौरान एक आरोपी ने जान से मारने की नीयत से उस पर गोली चला दी। गोली उसके घुटने के ऊपर लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गई। मौके पर पहुंचे संदीप पर भी उन्होंने लाठी-डंडों से हमला कर दिया।