ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR'ऑपरेशन लोटस का डर दिखाने वाले चला रहे लूट ऑपरेशन', आप में कांग्रेस पार्षदों के शामिल पर बीजेपी

'ऑपरेशन लोटस का डर दिखाने वाले चला रहे लूट ऑपरेशन', आप में कांग्रेस पार्षदों के शामिल पर बीजेपी

निगम चुनाव का परिणाम आते ही कांग्रेस के दो पार्षदों ने उनका साथ छोड़कर आप का दामन थाम लिया। कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद सबीला बेगम और नाजिया खातून शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं।

'ऑपरेशन लोटस का डर दिखाने वाले चला रहे लूट ऑपरेशन', आप में कांग्रेस पार्षदों के शामिल पर बीजेपी
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 10:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पार्षदों के आप में शामिल होने पर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरा है। भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि जो लोग आपरेशन लोटस का भय दिखा रहे थे, वह खुद आज कांग्रेस में लूट ऑपरेशन चला रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। दिल्ली की जनता इसे देख रही है। जनता को साफ हो गया है कि आप नेता लगातार झूठ बोल रहे थे। वे खुद कांग्रेस को तोड़ने में जुटे हैं।

निगम चुनाव का परिणाम आते ही कांग्रेस के दो पार्षदों ने उनका साथ छोड़कर आप का दामन थाम लिया। कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद सबीला बेगम और नाजिया खातून शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। इन दोनों पार्षदों के अलावा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहंदी संग सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली। विधायक दुर्गेश पाठक ने टोपी-पटका पहनाकर सबका पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्लीवालों ने भाजपा को वोट न देकर निगम में आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत दिया है। वह दिल्ली को पूरी दुनिया का सबसे सुंदर और साफ शहर बनाएंगे। इसके लिए भाजपा, कांग्रेस, आरडब्ल्यूए आदि का भी सहयोग चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर दिल्ली के विकास के लिए कांग्रेस नेता अली मेहंदी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। एमसीडी चुनाव के बाद कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद सबीला बेगम और नाजिया खातून भी आप में शामिल हो गई हैं। सबीला बेगम मुस्तफाबाद वार्ड से पार्षद बनी हैं और नाजिया खातून बृजपुरी वार्ड की पार्षद चुनी गई हैं।

अली मेहंदी आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे। इससे पहले वह माइनॉरिटी विभाग के चेयरमैन रह चुके हैं। अली मेहंदी ने आप पार्टी में शामिल होने के मौके पर कहा कि आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का ओहदा मिल गया है जो बेहद खुशी की बात है। ऐसी पार्टी का हिस्सा बनने पर वह बहुत खुश हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हो रहे कामों से प्रभावित होकर उन्होंने आप पार्टी का दामन थामा है।

आप, भाजपा की बी टीम : कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी के दो निगम पार्षदों के आप में शामिल होने को लेकर कांग्रेस की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया दी गई है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुदित अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आज सिद्ध हो गया कि आम आदमी पार्टी, भाजपा की बी टीम है। भाजपा जिस प्रकार विधानसभा चुनाव के बाद विधायकों को तोड़ती है, ठीक उसी प्रकार आम आदमी पार्टी ने निगम चुनाव के बाद कांग्रेस के दो पार्षदों को तोड़ लिया। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि क्या  यहीं आप की कट्टर ईमानदार विचारधारा है।

अब निगम में स्थिति 
आप -136
भाजपा-104
कांग्रेस-7
अन्य-3