DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › लॉकडाउन में एडीएम का फर्जी पास बनाकर शादी की बुकिंग लेते थे दो सगे भाई, ऐसे खुली पोल
एनसीआर

लॉकडाउन में एडीएम का फर्जी पास बनाकर शादी की बुकिंग लेते थे दो सगे भाई, ऐसे खुली पोल

वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीPublished By: Sneha Baluni
Fri, 21 May 2021 09:15 PM
लॉकडाउन में एडीएम का फर्जी पास बनाकर शादी की बुकिंग लेते थे दो सगे भाई, ऐसे खुली पोल

लॉकडाउन के दौरान एडीएम नॉर्थ नितिन जिंदल के हस्ताक्षर वाले नकली पास बनाने के आरोप में कापसहेड़ा थाना पुलिस ने दो सगे भाईयों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में भारत, दीपक और हेमंत शामिल है। नकली पास भारत ने बनाया था और बाकि दोनों आरोपी उसका इस्तेमाल किया था। भारत और दीपक सगे भाई हैं। जबकि हेमंत पेशे से वकील है।

पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि 16 मई को एडीएम नॉर्थ नितिन जिंदल की ओर से एक शिकायत मिली थी। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वह कापसहेड़ा में बतौर एसडीएम तैनात थे। कुछ लोग एसडीएम कापसहेड़ा के हस्ताक्षर वाले नकली पास लेकर घूम रहे हैं। इस पास पर नितिन जिंदल के हस्ताक्षर और मुहर लगी हुई है। उनकी शिकायत पर कापसहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर एसआई विवेक कुमार की टीम को जांच सौंपी।

जांच के दौरान पुलिस को दीपक के बारे में पता चला और पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में बताया कि वह बैंड की दुकान चलाता है और इस फर्जी पास को दिखाकर वह शादियों में बैंड-बाजे की बुकिंग ले लेता था। इस काम में उसका भाई हेमंत मदद करता था और यह पास भारत ने उसे दिया था। पुलिस ने बाकी दोनों आरोपियों को भी दबोच लिया।

संबंधित खबरें