DA Image
27 मार्च, 2020|9:39|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन : चोरों में नहीं कोरोना का खौफ, नहीं रुकी चोरी और झपटमारी की वारदातें

लॉकडाउन में भी दिल्ली के यमुनापार इलाके में चोरी और झपटमारी की वारदातें हो रही हैं। गीता कॉलोनी में बुधवार को स्कूटर सवार बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल फोन झपट लिया, जबकि करावल नगर में बदमाशों ने तीन दुकानों के शटर तोड़कर नकदी और कीमती सामान उड़ा लिया। पुलिस केस दर्ज कर इन मामलों की जांच कर रही है। 
पुलिस के अनुसार, 30 वर्षीय पीड़िता शबाना शास्त्री नगर के सरोजिनी नायडू पार्क इलाके में रहती हैं। वह गांधी नगर की एक फैक्टरी में नौकरी करती हैं। बुधवार दोपहर शबाना गीता कॉलोनी के ब्लॉक-12 स्थित डिस्पेंसरी तक गई थीं। इसी दौरान पीछे से स्कूटर पर सवार दो युवक आए और शबाना से मोबाइल झपटकर भाग गए। शबाना की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 
वहीं, करावल नगर के सोम बाजार चौक स्थित प्रधान मार्केट की तीन दुकानों के शटर तोड़कर बदमाशों ने चोरी कर ली। पुलिस के अनुसार, पंकज कुमार करावल नगर के अंकुर एंक्लेव में रहते हैं। प्रधान मार्केट में उनकी बेकरी की दुकान है। मंगलवार सुबह एक पड़ोसी ने उन्हें दुकान का शटर खुला होने की जानकारी दी। दुकान से हजारों की नकदी गायब थी। वहीं, पड़ोस की एक दुकान से भी हजारों की नकदी चोरी हो गई। उधर, इलाके की एक हार्डवेयर की दुकान से पानी की टोंटियां चोरी कर ली गईं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown Corona not afraid of thieves theft not stopped and incidents of snatching in delhi