ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकभी दिल्ली मेट्रो में लाइव चोरी देखी है? पलक झपकते ही ये महिलाएं जेब कर देंगी खाली; VIDEO वायरल

कभी दिल्ली मेट्रो में लाइव चोरी देखी है? पलक झपकते ही ये महिलाएं जेब कर देंगी खाली; VIDEO वायरल

Delhi metro: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन महिलाएं एक महिला के पीछे खड़ी दिख रही हैं। कई यूजर ने 'एक्स' पर पोस्ट कर बताया कि यह वीडियो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का है।

कभी दिल्ली मेट्रो में लाइव चोरी देखी है? पलक झपकते ही ये महिलाएं जेब कर देंगी खाली; VIDEO वायरल
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Nov 2023 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

यूं तो आपने अब तक सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वायरल वीडियो देखे होंगे। किसी वीडियो में कोई युवती मेट्रो के अंदर डांस करती दिखी होगी तो किसी में कोई युवक सीट पर बैठकर मास्टरबेट करते। बिकिनी गर्ल तो कई हफ्तों तक सुर्खियों में रही। वो ट्रेन के अंदर ब्रा पहन कर ट्रेवल कर रही थी। लेकिन क्या आपने कभी मेट्रो में लाइव चोरी देखी है? जी हां... इस बार सोशल मीडिया पर मेट्रो में चोरी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ महिलाएं चोरी की घटना को अंजाम देती नजर आ रही हैं।

लाइव चोरी का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन महिलाएं एक महिला के पीछे खड़ी दिख रही हैं। कई यूजर ने 'एक्स' पर पोस्ट कर बताया कि यह वीडियो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का है। वीडियो शूट करने वाला शख्स बोल रहा है कि 'गाइज... अभी आपलोग इनका (तीन महिलाओं का) स्कैम देखना। ये लोग दूसरों के बैग से सामान निकाल रहे हैं। ये देखो... तीनों रेड वाली आंटी (एक महिला जो लाल रंग के कपड़ों में है) के बैग से सामान निकाल रहे हैं।'

वायरल वीडियो में क्या?
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन महिलाएं एक साथ खड़ी होकर एक अन्य महिला के पीछे खड़ी हैं। आसपास भीड़ है। ट्रेन आते ही सभी यात्री कोच के अंदर जाने लगते हैं। लाल सूट पहनी महिला ट्रेन के अंदर प्रवेश करने लगती है। वीडियो में तीनों महिलाएं भी ट्रेन के दरवाजे के करीब जाती दिख रही हैं लेकिन वो अंदर जाने के बजाय वापस स्टेशन की ओर लौट जाती है। वीडियो शूट कर रहा शख्स बोलता है कि 'जैसे ही भीड़ होगी ये वैसे ही बैग से सामान निकाल लेंगी। देखो... निकाल लिया। निकाल लिया गाइज।' तीनों महिलाएं ट्रेन के अंदर न जाकर स्टेशन की ओर लौट जाती हैं। हालांकि 'लाइव हिंदुस्तान' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।   

कथित चोरी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो ने भी ऐक्शन लिया है। डीएमआरसी ने 'एक्स' पर एक वीडियो में कमेंट कर बताया कि 'नमस्कार। आपका ट्वीट दिल्ली मेट्रो पुलिस को आवश्यक कार्यवाही हेतु भेज दिया गया है।'  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें