ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदूसरे से संपर्क में रहने का शक, नोएडा में लिव इन पार्टनर की हत्या से सनसनी

दूसरे से संपर्क में रहने का शक, नोएडा में लिव इन पार्टनर की हत्या से सनसनी

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी गौतम,  विनिता सेक्टर 42 में एक साथ रहते थे। पुलिस ने कहा कि वो दोनों पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थीं। महिला के पति के बाद दोनों साथ में रह रहे थे। 

दूसरे से संपर्क में रहने का शक, नोएडा में लिव इन पार्टनर की हत्या से सनसनी
Nishant Nandanपीटीआई,नोएडाWed, 15 May 2024 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में लिव इन पार्टनर की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां 35 साल के एक शख्स ने अपनी 50 साल के लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। इस युवक को शक था कि उसकी लिव इन पार्टनर का किसी अन्य शख्स के साथ अफेयर था। बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी गौतम,  विनिता सेक्टर 42 में एक साथ रहते थे। पुलिस ने कहा कि वो दोनों पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थीं। महिला के पति के बाद दोनों साथ में रह रहे थे। 

मंगलवार की रात दोनों के बीच बहस हुई थी। इसके बाद आरोपी ने अपने लिव इन पार्टनर से मारपीट की थी जिसके बाद वो बेहोश हो गई थी। इसके बाद वो घर छोड़ कर चला गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा इसके बाद महिला को कुछ स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में पहुंचाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद गौतम को तलाशा गया और उसे कस्टडी में लिया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि दोनों के बीच बहस लड़ाई में तब्दील हो गई। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे शक था कि विनिता किसी और के साथ संपर्क में थी। पुलिस ने कहा कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया था जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।