ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : शादी करने का झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने किया टीचर से रेप, कई बार कराया गर्भपात

नोएडा : शादी करने का झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने किया टीचर से रेप, कई बार कराया गर्भपात

दिल्ली के एक नामी स्कूल की टीचर को शादी का झांसा देकर 6 साल तक उसका यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। यही नहीं, गर्भवती होने पर कईबार उसका गर्भपात भी कराया गया था। पीड़िता की शिकायत पर नोएडा...

नोएडा : शादी करने का झांसा देकर लिव इन पार्टनर ने किया टीचर से रेप, कई बार कराया गर्भपात
नोएडा | संवाददाताThu, 15 Nov 2018 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक नामी स्कूल की टीचर को शादी का झांसा देकर 6 साल तक उसका यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। यही नहीं, गर्भवती होने पर कईबार उसका गर्भपात भी कराया गया था। पीड़िता की शिकायत पर नोएडा कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला निवासी महिला टीचर परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। सन 2013 से वह अमरदत्त के साथ लिव इन में सेक्टर-66 स्थित मामूरा में रह रही थी। इस दौरान युवक शादी का झांसा देकर टीचर का यौन शोषण करता रहा। आरोपी उसे बस्ती में अपने भी घर ले गया। वहां पर भी आरोपी युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी अमरदत्त, उसके पिता उमेश और मां मालती ने उसका गर्भपात करा दिया। 

एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि जब युवती को पता चला कि अमर के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं दूसरी जगह तय कर दिया है तो उसने अमरदत्त, उसके पिता उमेश और मां मालती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

दुष्कर्म करने का आरोप लगाया : ग्रेटर नोएडा। कासना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने ग्रेटर नोएडा निवासी एक पार्टी के नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें