DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लीबिया की महिला डॉक्टर से गुरुग्राम में रेप, परिजनों को बताई आपबीती

लीबिया की रहने वाली एक महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म का आरोपी भी एक डॉक्टर है और हाल तक दोनों एक साथ काम करते थे। महिला डॉक्टर की शिकायत पर गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

महिला डॉक्टर ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि उसने लीबिया से ही एमबीबीएस किया था। कोर्स पूरा होने के बाद पिछले साल वह इंटर्नशिप के लिए गुरुग्राम आ गई और यहां एक अस्पताल में काम करने लगी। दो महीने काम करने के बाद उसे वापस लौटना था, लेकिन जल्द ही नौकरी के लिए गुरुग्राम आ गई। इस दौरान उसका संपर्क उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर परमार से हुआ।

पूर्व पड़ोसी ने महिला को होटल में मिलने बुलाकर किया रेप, MMS भी बनाया

महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया कि डॉक्टर परमार ने उसे शादी का झांसा देकर करीब छह महीने तक उसका यौन शोषण किया, लेकिन अब उसने करीब छह महीने न केवल शादी करने से मना कर दिया, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना से दुखी महिला डॉक्टर एक बार फिर लीबिया वापस लौट गई और वहां जाकर पूरी बात अपने परिजनों को बताई। फिर परिजनों के सहयोग से उसने मंगलवार की शाम को न्यू कॉलोनी थाना पुलिस के पास पहुंच कर लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मासूम बच्ची से अश्लील हरकत

सोहना। भोंडसी की एक कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति ने पड़ोस में ही रह रहे अपने दोस्त की आठ वर्षीय बेटी के साथ अश्लील हरकत की। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है।

ब्लैकमेल कर छात्रा से दुष्कर्म

गुरुग्राम। राजीव नगर में रहने वाली झारखंड मूल की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस 15 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर महिला थाना (पश्चिम) पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अपने परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंची छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह काफी समय से राजीव नगर में रह कर एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई करती है। एक साल पहले उसका परिजन अपनी सहेली के जरिए झज्जर के रहने वाले आनंद (24)से हुई थी। आनंद भी यही किराए पर रहता है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसी समय से उसे किसी बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहा था।

बिना हेलमेट बाइक दौड़ा रहा था पुलिस का जवान, DGP का कट गया चालान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Libya s Woman Doctor Raped in Gurugram