ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति केस में केजरीवाल की चुप्पी पर LG ने साधा निशाना, कहा- देश का नाम खराब होता है

स्वाति केस में केजरीवाल की चुप्पी पर LG ने साधा निशाना, कहा- देश का नाम खराब होता है

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा, वह सांसद स्वाति मालीवाल पर मुख्यमंत्री के आवास पर कथित हमले के मुद्दे पर मीडिया में चल रही खबरों से बहुत व्यथित हैं।

स्वाति केस में केजरीवाल की चुप्पी पर LG ने साधा निशाना, कहा- देश का नाम खराब होता है
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर उपराज्यपाल वीके सक्सेना का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि स्वाति मालीवाल ने इस बारे में उनके साथ फोन पर बात की और बताया कि कैसे उनके सहकर्मी उन्हें धमकी दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मामले पर केजरीवाल की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि वह टाल मटोल करने के बजाय साफ-साफ बयान देंगे। उनकी चुप्पी महिलाओं की सुरक्षा पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताती है।

उपराज्यपाल ने कहा, दिल्ली देश की राजधानी है और यहां किसी महिला के साथ हुई ऐसी घटना पर सरकार की ऐसी प्रतिक्रिया से दुनियाभर में देश का नाम खराब होगा। मैं पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर मुख्यमंत्री के आवास पर कथित हमले के मुद्दे पर मीडिया में चल रही खबरों से बहुत व्यथित हूं।

सीएम की मौजूदगी में हुई घटना

उन्होंने कहा, सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि  सीएम उस वक्त घर में मौजूद थे, और उनके सबसे करीबी सहयोगी ने एक महिला के साथ ऐसा किया जो उस वक्त अकेली थी। राज्यसभा के उनके साथी सदस्य ने मीडिया के सामने घटना की पुष्टि की और आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। लेकिन इसके बाद जाहिर तौर पर सर्वोच्च पदाधिकारी के आदेश पर मामले में पूरी तरह से यू-टर्न ले लिया गया। यह भी अकल्पनीय और चौंकाने वाला है।

केजरीवाल के पीए पर मारपीट का आरोप

बता दें स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, बिभव ने सीएम आवास में स्वाति मालीवाल की बेरहमी से पिटाई की और उन्हें धमकी भी दी। शिकायत के मुताबिक बिभव ने उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारे, उनके सिर पर वार किया और उन्हें लात भी मारी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल वह 5 दिन की पुलिस कस्टडी में है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन कर दिया गया है।