ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : न्यूज एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत, साथी पत्रकार हिरासत में

नोएडा : न्यूज एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत, साथी पत्रकार हिरासत में

नोएडा के सेक्टर 77 की अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में रहने वाली महिला न्यूज एंकर की शुक्रवार सुबह अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना के समय महिला के फ्लैट...

नोएडा : न्यूज एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत, साथी पत्रकार हिरासत में
नोएडा | लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 14 Dec 2018 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के सेक्टर 77 की अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में रहने वाली महिला न्यूज एंकर की शुक्रवार सुबह अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना के समय महिला के फ्लैट में उसके साथ काम करने वाले उसके वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस साथी एंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं।

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि सेक्टर 77 में अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में एक न्यूज़ चैनल में काम करने वाली महिला एंकर राधिका कौशिक (27) किराये पर फ्लैट लेकर रह रही थी। शुक्रवार तड़के राधिका की संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृतका के फ्लैट में घटना के समय उसके पुरुष मित्र तथा साथ में ही काम करने वाले वरिष्ठ एंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतका उसके दोस्त ने एक साथ बैठकर शराब पी, तथा किसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिसकी वजह से उसने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

जयपुर में रहते हैं परिजन

उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वे राजस्थान के जयपुर से नोएडा के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

मृतका के मोबाइल फोन से अहम जानकारियां मिलीं

थाना प्रभारी ने बताया कि न्यूज़ एंकर अविवाहित थी। उन्होंने बताया कि मृतका के मोबाइल फोन से भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। उन्होंने बताया कि उसके साथ घर में मौजूद राहुल अवस्थी ने पुलिस को बताया कि सुबह पौने चार बजे के करीब मृतका के घर से किसी का फोन आया। बातचीत के दौरान वह उत्तेजित हो गई, जब वह फोन पर बात कर रही थी, उस समय वह बाथरूम में चले गए। इसी बीच उन्हें किसी के गिरने की आवाज आई, जब उन्होंने देखा तो मृतका फ्लैट के अंदर नहीं थी। जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो वह फर्श पर मृत पड़ी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। न्यूज एंकर की मौत की सूचना पाकर उसके साथ काम करने वाले कई पत्रकार घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। वहीं, अंतरिक्ष सोसाइटी में रहने वाले लोगों में इस घटना की वजह से दहशत है। वहां के लोग भी इसे हत्या का मामला बता रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें