DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमजी रोड से 85 मनचलों को किया गिरफ्तार

Crime Scene

एमजी रोड पर आए दिन होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार रात को बड़ा अभियान चलाया गया। ऑपरेशन रोमियो नामक अभियान में गुरुग्राम पुलिस ने पांच घंटे के अंदर ही 85 मनचलों को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचाया। ये सभी लोग एमजी रोड पर सप्ताहांत मनाने मनाने आई युवतियों और दंपितियों पर फब्तियां कस रहे थे। कई छेड़छाड़ करते भी पाए गए थे। पुलिस ने गिरफ्तार मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में सभी को निजी मुचलकों पर रिहा कर दिया गया। इसके अलावा नशे में हंगामा करने पर 11 युवकों को भी पकड़ा। गौरतलब है कि गुरुग्राम पुलिस ने तीन मार्च को भी एमजी रोड पर अभियान चलाया था। अब तक कुल 125 मनचलों को गिरफ्तार हुए हैं।

पुलिस को काफी दिनों से एमजी रोड पर सप्ताहांत के दौरान महिलाओं से अभद्रता की शिकायतें मिल रही थीं। ऐसे में पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील के आदेश पर शुक्रवार रात को रैपिड एक्शन फोर्स और कई थानों की पुलिस ने मिलकर ऑपरेशन रोमिया चलाया और मनचलों को गिरफ्तार किया।

छावनी में तब्दील रहा एमजी रोड

ऑपरेशन रोमियों के दौरान एमजी रोड छावनी में तब्दील रहा। ऑपरेशन रोमियों एसीपी ऊषा कुंडू के नेतृव में चलाया गया। अभियान के दौरान सौ पुलिसकर्मी मौजूद रहे। इसके अलावा एसीपी और कई थाना प्रभारी मौजूद रहे। ऑपरेशन के दौरान महिला और पुरुष की आएएफ टीम भी मौजूद रही।

मॉल और ठेके बाहर से किया गिरफ्तार

एसीपी ऊषा कुंडू ने बताया कि ऑपरेशन रोमियो शुक्रवार रात को दस बजे शुरू किया गया था। इस दौरान ज्यादातर युवकों ने शराब पी हुई थी। मॉल से बाहर आने के बाद युवतियों को देखकर मनचले अभद्रता कर रहे थे। महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए अभियान चलाया गया। हर सप्ताह पुलिस द्वारा अलग-अलग जगहों पर अभियान चलाया जाएगा, ताकि ऐसी हरकत करने वालों में डर पैदा और वह ऐसी हरकत करने से बाज आएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:eve tesers in gurugram