ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRक्या मोदी जी भगवान के अवतार हैं; केजरीवाल ने RSS से पूछा सवाल, 14 और 19 की भी बात

क्या मोदी जी भगवान के अवतार हैं; केजरीवाल ने RSS से पूछा सवाल, 14 और 19 की भी बात

ममता बनर्जी के बाद अब 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भगवान' वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'क्या RSS भी मानता है कि मोदी जी भगवान के अवतार हैं?'

क्या मोदी जी भगवान के अवतार हैं; केजरीवाल ने RSS से पूछा सवाल, 14 और 19 की भी बात
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भगवान' वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'क्या RSS भी मानता है कि मोदी जी भगवान के अवतार हैं?' दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने कहा था, 'जब मेरी मां जीवित थीं तब मैं मानता था कि मैं जैविक रूप से पैदा हुआ हूं। लेकिन उनके निधन के बाद मुझे यकीन हो गया कि भगवान ने मुझे भेजा है।' सीएम केजरीवाल ने इसपर तंज कसते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने साल 2014 और 2019 की भी बात की है।

केजरीवाल ने RSS से पूछा सवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, '2014 में मोदी जी ने कहा कि वे देश के प्रधान सेवक हैं। साल 2019 में उन्होंने कहा कि वे चौकीदार हैं। अब 2024 में मोदी जी कह रहे हैं कि वे अपनी मां की कोख से पैदा नहीं हुए बल्कि वे भगवान के अवतार हैं। उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि भगवान जगन्नाथ जी भी मोदी जी के भक्त हैं। क्या RSS भी मानता है कि मोदी जी भगवान के अवतार हैं? RSS अपना रुख साफ करे।' 

हम बनाएंगे मंदिर: ममता बनर्जी
तृणमूल कांग्रेस चीफ ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था कि 'वह (पीएम मोदी) अगर भगवान हैं तो अच्छा है लेकिन भगवान तो राजनीति नहीं करते हैं। भगवा झूठ नहीं बोला करते हैं। अगर आप भगवान हैं तो हम आपके लिए मंदिर बनाएंगे। मिठाई और फूल चढ़ाएंगे। आप वहां बैठें और भारत को परेशान करना बंद करें।' ममता के इस बयान के बाद अब केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। 

जब संबित पात्रा की फिसली जुबान
सीएम केजरीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा, 'उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि भगवान जगन्नाथ जी भी मोदी जी के भक्त हैं।' दरअसल, कुछ दिनों पहले भाजपा प्रवक्ता और पुरी सीट से उम्मीदवार संबित पात्रा की जुबान फिसल गई थी। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी।  

Advertisement