ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'कुंवारी बेगम' की गंदी बातें सुनकर गुस्से में लोग, कहा- तुरंत गिरफ्तार किया जाए

'कुंवारी बेगम' की गंदी बातें सुनकर गुस्से में लोग, कहा- तुरंत गिरफ्तार किया जाए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की नवजात बच्चों का यौन शोषण करने की सीख दे रही है। कुंवारी बेगम नाम से था यूट्यूब चैनल, शिकायत के बाद आरोपी ने अब बंद किया।

'कुंवारी बेगम' की गंदी बातें सुनकर गुस्से में लोग, कहा- तुरंत गिरफ्तार किया जाए
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादWed, 12 Jun 2024 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की नवजात बच्चों का यौन शोषण करने की सीख दे रही है। दावा किया जा रहा है कि 'कुंवारी बेगम' नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाली लड़की ने अपने फॉलोअर्स को इस तरह की सलाह दी। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर कई लोगों ने गाजियाबाद पुलिस और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को टैग करते हुए यूट्यूबर पर सख्त ऐक्शन लेने की मांग की है।

दावा किया जा रहा है कि आरोपी लड़की गाजियाबाद की रहने वाली है। फिलहाल उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स और यूट्यूब चैनल को बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने वीडियोज में अश्लील बातें करती थी। वायरल वीडियो में उसके किसी फॉलोअर्स ने मास्टरबेट का तरीका पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए उसने सारी हदें पार कर दी। उसने आसपास रहने वाले छोटे बच्चों के इस्तेमाल की सलाह दी। वह यह सिखाती है कि बच्चों को खिलाने के बहाने अपने साथ ले जाएं। 

बताया जा रहा है कि उसका असली नाम शिखा मेत्रैय है और वह खुद को गेमर बताती है। वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी कर चुकी है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो से इसकी शिकायत करते हुए कहा कि इस मामले में सख्त सजा मिलनी चाहिए। कानूनगो ने कहा कि उन्होंने इसे नोट कर लिया है। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस की ओर से इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आरोपी लड़की के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'यह भयानक है। बेशर्म महिला को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। प्रियंक कानूनगो कृपया सुनिश्चित कीजिए कि उसे अधिकतम सजा मिले।' कानूनगो ने जवाब में लिखा, 'नोटेड'

Advertisement