ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकिसी छोटे बच्चे के साथ...; अश्लील बातों वाली 'कुंवारी बेगम' की तलाश में UP पुलिस; FIR दर्ज

किसी छोटे बच्चे के साथ...; अश्लील बातों वाली 'कुंवारी बेगम' की तलाश में UP पुलिस; FIR दर्ज

नवजात बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न कैसे किया जाए और उन्हें अपने चंगुल में कैसे लिया जाए, इसको लेकर एक युवती का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

किसी छोटे बच्चे के साथ...; अश्लील बातों वाली 'कुंवारी बेगम' की तलाश में UP पुलिस; FIR दर्ज
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,गाजियाबादWed, 12 Jun 2024 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

नवजात बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न कैसे किया जाए और उन्हें अपने चंगुल में कैसे लिया जाए, इसको लेकर एक युवती का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। मामला विवादों में पड़ता देख आरोपी युवती ने सारी सामग्री सोशल मीडिया से हटाते हुए एकाउंट को ही डिलीट कर दिया। एक युवती ने वीडियो शेयर करते हुए पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। साइबर पुलिस को मामले की जांच को सौंपी गई है। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

एक युवती ने अपने यू-टयूब चैनल पर नवजात बच्चों का उत्पीडन कैसे किया जाए इसको लेकर एक वीडियो अपलोड कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही हडकंप मच गया और लोग तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियांए देने लगे। यू-ट्यूब पर गेमिंग से जुड़ा चैनल चलाने वाली युवती ने स्ट्रीमिंग के दौरान नवजात बच्चों के उत्पीडन के तरीके से बारे में बताकर हड़कंप मचा दिया। 

सोशल मीडिया पर सक्रिय लोगों ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए आरोपी युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली। युवती ने कुंवारी बेगम के नाम से खुद का यू-टयूब चैनल बनाया हुआ था। लेकिन वायरल वीडियो के विवादों में पडने पर आरोपी युवती ने इससे जुड़ी सभी सामग्री सोशल साइट्स से हटा दी और अपना एकाउंट भी बंद कर दिया। 

एडिशनल सीपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि इस मामले में दीपिका नारायण भारद्वाज की शिकायत पर कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एकम न्याय की फाउंडर और शिकायतकर्ता दीपिका ने शिकायत में बताया है कि नवजात बच्चों को लेकर वीडियो में जिस प्रकार से बोला गया है, वह शर्मसार करने वाला है। युवती के द्वारा प्रयोग किए गए शब्दों से समाज पर बुरा असर पड़ेगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने पहले सोशल मीडिया पर शिकायत की थी। मामले की शिकायत पुलिस के साथ अन्य संबंधित को भी की गई है।

दिल्ली की रहने वाली बताई गई है आरोपी युवती
शिकायकर्ता के मुताबिक आरोपी युवती दिल्ली के रहने वाली बताई गई है। उसका नाम शिखा मैत्रेय बताया गया। उसने कुंवारी बेगम नाम से यू-टयूब चैनल बनाया था। उसपर सौ से ज्यादा वीडियो पोस्ट की है। जिसमें ज्यादातर अश्लील थम्बनेल के साथ हैं। बताया गया है कि आरोपी युवती ने एक बडे इंस्टीट्यूट से पढ़ी की है।

साइबर पुलिस करेगी मामले की जांच, आरोपी की तलाश
एडिशनल सीपी दिनेश कुमार पी के मुताबिक शिकायत के बाद कौशांबी थाने में मुकदना दर्ज कर लिया है। इसकी जांच साइबर पुलिस से कराई जाएगी। आरोपी युवती की तलाश की जा रही है। सोशल मीडिया के जरिए भी उस पर नजर रखी जा जा रही है।