DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच साल, पांच पीएम पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, ट्वीट कर कही ये बात

Kumar Vishwas

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के पांच साल और पांच पीएम वाले फॉर्मूले पर ‘आप' के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने ट्विटर पर चुटकी ली है। 

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि वैकल्पिक राजनीति के आंदोलनकारी मसीहाओं का मानना है कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनने चाहिए। हर साल एक नया पीएम। साथ ही कुमार ने सवाल भी किया है कि गठबंधन में तो 30-40 दल हैं, तो हर महीने नया भी ठीक रहेगा। जय हो लोकतंत्र के नए रक्षकों की। दरअसल, संजय सिंह ने केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं बनने की स्थिति में पांच साल, पांच पीएम के फॉर्मूले पर स्थिर सरकार चलाए जाने का सुझाव दिया है। 

इसके तहत सबसे ज्यादा सांसदों वाले दल से पहला पीएम बनेगा। उसके बाद फिर अगले साल दूसरे दल से कोई पीएम बन सकेगा। इससे सभी दल के नेता प्रधानमंत्री बन सकेंगे। 

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ‘आप' के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं, लेकिन, कुछ मुद्दों पर आम आदमी पार्टी से मतभेद होने के कारण उन्होंने पार्टी से किनारा कर लिया है। 

जय हो लोकतंत्र के नए रक्षकों की

''वैकल्पिक राजनीति के आंदोलनकारी मसीहाओं का मानना है कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनने चाहिए। हर साल एक नया पीएम। गठबंधन में तो 30-40 दल हैं, तो हर महीने नया भी ठीक रहेगा। जय हो लोकतंत्र के नए रक्षकों की।'' -कुमार विश्वास का ट्वीट.

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kumar Vishwas attacks AAP Rajya Sabha member Sanjay Singh over 5 year 5 PM theory