ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRकोलकाता की कंपनी की महिला अधिकारी से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, डिनर के बहाने साथ ले गया था आरोपी

कोलकाता की कंपनी की महिला अधिकारी से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, डिनर के बहाने साथ ले गया था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव अधिकारी है, जो एक हफ्ते पहले कंपनी के काम के सिलसिले में गुरुग्राम पहुंची थी और सेक्टर-40 के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी।

कोलकाता की कंपनी की महिला अधिकारी से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, डिनर के बहाने साथ ले गया था आरोपी
Praveen Sharmaगुरुग्राम | भाषाFri, 05 Aug 2022 09:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता की 27 वर्षीय एक महिला के साथ गुरुग्राम के एक क्लब में दोस्ती करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके साथ नोएडा में दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव अधिकारी है, जो एक हफ्ते पहले कंपनी के काम के सिलसिले में गुरुग्राम पहुंची थी और सेक्टर-40 के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी।

महिला ने डीएलएफ फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई थी, जहां एक व्यक्ति ने उससे दोस्ती की और फिर उसे शराब और सिगरेट की पेशकश की।

महिला की शिकायत के अनुसार, बाद में वे दूसरे क्लब में गए और उस व्यक्ति की कार में देर रात लगभग ढाई बजे वहां से निकल गए। इसके बाद वह व्यक्ति डिनर के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद उसने उसे सुबह सेक्टर-40 में छोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, महिला की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान के लिए क्लब और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

epaper