DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें, पत्नी व 3 बच्चों की हत्या का आरोपी आखिर कैसे पहुंचा था कर्नाटक

अपनी पत्नी और तीन बच्चों की निर्ममता से हत्या करने के आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित को यूपी पुलिस ने कनार्टक के उडुपी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सुमित को पकड़ने के लिए जीआरपी, रेलवे और कर्नाटक पुलिस की मदद ली। सुमित ने बताया कि वह बेरोजगार था और काफी मानसिक तनाव व आर्थिक तंगी के चलते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद सुमित ओला कैब बुक कर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचा और फिर वहां से एजेंट की मदद से त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस में सवार हो गया था। राजधानी एक्सप्रेस के टॉयलेट से ही उसने हत्या के कबूलनामे का वीडियो बनाकर अपने भाई और बहनोई को भेजा था। इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था।

पत्नी और 3 बच्चों की हत्या करने वाले सुमित ने किया सनसनीखेज खुलासा

ट्रेन से वीडियो बनाकर भेजने से पुलिस को सबसे बड़ी लीड मिली। इसके बाद पुलिस ने लगातार ट्रेन को ट्रैक करना शुरू कर दिया। गिरफ्तारी के बाद सुमित ने बताया कि पहले उसने पनवेल तक का टिकट लिया था और फिर ट्रेन में ही उसे त्रिवेंद्रम तक करवा लिया। हालांकि, रास्ते में ही उसने ट्रेन से कूदने की योजना बनाई थी, लेकिन इसके लिए वह हिम्मत नहीं जुटा सका। 

पुलिस ने बताया कि वह आला दर्जे का ड्रग्स का लती हो गया था। वहीं, पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल करते हुए उसने कहा कि अपनों का कत्ल करना सबसे मुश्किल काम होता है।

आरोप है कि सुमित कुमार ने रविवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में घर पर अपनी पत्नी अंशु बाला (32), बेटा परमेश (5) और दो जुड़वां बच्चों आकृति (4) व अरु (4) को कोल्डड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पिला दिया और इसके बाद चाकू घोंपकर उनकी हत्या कर दी थी।

4 हत्या के बाद कबूलनामे के वीडियो ने सुमित को पहुंचाया सलाखों के पीछे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Know how software engineer sumit accused of killing wife and 3 children reached Karnataka