ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद पर चाकू से किया हमला, मौत 

ग्रेटर नोएडा में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद पर चाकू से किया हमला, मौत 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट ट्राईडेंट एंबेसी हाउसिंग सोसाइटी में रविवार को पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति कि मौत हो गई। आरोप है कि पति ने गुस्से में खुद ही अपनी छाती पर चाकू से वार किया। गंभीर हालत में उन्हे...

ग्रेटर नोएडा में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद पर चाकू से किया हमला, मौत 
हिन्दुस्तान संवाद,ग्रेटर नोएडाSun, 04 Apr 2021 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट ट्राईडेंट एंबेसी हाउसिंग सोसाइटी में रविवार को पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति कि मौत हो गई। आरोप है कि पति ने गुस्से में खुद ही अपनी छाती पर चाकू से वार किया। गंभीर हालत में उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ट्राईडेंट एंबेसी हाउसिंग सोसाइटी में वरुण गौतम पत्नी ज्योति गौतम के साथ रहते थे। दोनों में रविवार को किसी बात को विवाद हो गया। इसके कारण वरुण ने अपनी छाती पर दो बार खुद वार किया। इसके वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हालत में उसकी पत्नी ज्योति ने उनको अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डीसीपी का कहना है कि मामले में परिवार के लोगों ने किसी भी तरह की शिकायत नहीं दी है। अगर शिकायत देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें