ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRराहुल गांधी वाले केस में पत्रकार अजीत भारती के घर पहुंची कर्नाटक पुलिस, 7 दिन में हाजिरी का आदेश

राहुल गांधी वाले केस में पत्रकार अजीत भारती के घर पहुंची कर्नाटक पुलिस, 7 दिन में हाजिरी का आदेश

कर्नाटक पुलिस के 3 जवान सादी वर्दी में गुरुवार को नोएडा स्थित अजीत भारती के आवास पर पहुंचे। जिन्होंने स्वंय को कर्नाटक पुलिस बताया। उन्होंने एक नोटिस अजीत भारती को दिया और सात दिन में पेश होने को कहा।

राहुल गांधी वाले केस में पत्रकार अजीत भारती के घर पहुंची कर्नाटक पुलिस, 7 दिन में हाजिरी का आदेश
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,नोएडाThu, 20 Jun 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक पुलिस के तीन जवान सादी वर्दी में गुरुवार को नोएडा स्थित अजीत भारती के आवास पर पहुंचे। जिन्होंने स्वंय को कर्नाटक पुलिस बताया। उन्होंने एक नोटिस पत्रकार अजीत भारती को दिया। कर्नाटक पुलिस के जवानों के साथ स्थानीय पुलिस भी नहीं थी। अजीत भारती ने सोशल मीडिया पर कहा है कि  कर्नाटक पुलिस के इन जवानों ने स्थानीय पुलिस थाने को ना तो कोई सूचना दी थी और न ही वह उन्हें अपने साथ लेकर आए थे।

यह तीनों अजीत भारती के घर एक कैब से पहुंचे थे और उन्होंने वर्दी भी नहीं पहन रखी थी। अपने घर के आसपास अजीत भारती और उनके परिवार ने संदिग्ध गतिविधि देख कर स्थानीय पुलिस थाने को सूचना दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस यहां पहुंची और कर्नाटक पुलिस के इन तीनों जवानों को अपने साथ ले गई। कर्नाटक पुलिस के इन जवानों ने अजीत भारती को हाल ही में उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले में एक नोटिस भी थमाया है। यह नोटिस बेंगलुरु के हाई ग्राउंड थाने से जारी किया गया है।

नोटिस में कहा गया है कि अजीत भारती ने समाज में घृणा और शत्रुता बढ़ाने के उद्देश्य से राहुल गांधी को लेकर एक वीडियो बनाया है। इसी को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अजीत भारती को कर्नाटक पुलिस ने आदेश दिया है कि वह नोटिस मिलने के सात दिनों के भीतर हाई ग्राउंड थाने में पेश हों।

गौरतलब है कि अजीत भारती के खिलाफ यह एफआईआर 15 जून, 2024 को दर्ज करवाई गई थी। ये एफआईआर  कर्नाटक के कॉग्रेस कमेटी के लीगल सेल सचिव और सचिव बेके बोपन्ना ने कराई थी। जिसमें कहा गया था कि अजीत भारती ने 13 जून, 2024 को राहुल गांधी को लेकर एक झूठा वीडियो बनाया।