ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, बाइक पर बैठी महिला को मारी टक्कर; कार ड्राइवर ने 10 फीट तक घसीटा

दिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, बाइक पर बैठी महिला को मारी टक्कर; कार ड्राइवर ने 10 फीट तक घसीटा

दिल्ली में एक बार फिर कंझावला की तरह घटना घटी है। एक कार ड्राइवर ने बाइक पर बैठी महिला को टक्कर मार दी। इसके बाद उसे घसीटते हुए 10 फीट तक ले गया। महिला की हालत बहुत गंभीर है।

दिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, बाइक पर बैठी महिला को मारी टक्कर; कार ड्राइवर ने 10 फीट तक घसीटा
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीFri, 12 Apr 2024 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसी घटना घटी है। नंद नगरी में एक कार ने बाइक के पीछे बैठी 20 साल की लड़की को टक्कर मार दी, कार उसके ऊपर से गुजर गई और उसे 10 फीट तक घसीटते हुए ले गई। यह घटना मंगलवार दोपहर को हुई। इस हादसे में लड़की की हालत गंभीर है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि लड़की का एंप्लॉयर घटना के समय बाइक चला रहा था। कार चालक की पहचान सनी रावल के रूप में हुई है। उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया और लापरवाही से गाड़ी चलाकर चोट पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया। उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार को भी जब्त कर लिया गया है।

घटना का 1.29 मिनट का फुटेज पास के एक बिजनेस एस्टाब्लिशमेंट में लगे कैमरे में कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि बाइक सवार दाहिनी ओर से कार को ओवरटेक करके रुकती है। बाइक सवार लड़की कार ड्राइवर को रुकने का सिग्नल देती है। लेकिन रुकने की बजाय कार रिवर्स होकर बाइक को टक्कर मारती है और तेजी से आगे बढ़ जाती है। इस दौरान महिला अपना बैलेंस बनाने की कोशिश करती है लेकिन कार उसे घसीटते हुए 10 फीट तक ले जाती है। इसके बाद कार चालक व्हीकल लेकर भाग गया।

बाइक चला रहे 32 साल के दीपक कुमार ने कहा कि वह तुरंत महिला की मदद के लिए दौड़े जो बेहोश थी। पीड़ित महिला की पहचान अदीबा के तौर पर हुई है। कुमार ने कहा, 'मैंने उसे उठाया और पहले सड़क किनारे ले गया, इसके बाद इलाज के लिए गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल लेकर पहुंचा। उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। जहां वह अब भी अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। डॉक्टर कह रहे हैं कि उसकी हालत गंभीर है और बचने की संभावना बहुत कम है। उसके कूल्हे में कई फ्रैक्चर हुए हैं और सिर में भी चोटें आई हैं।'

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा कि मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी रावल को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया, रावल अपने पिता के साथ काम करता है जो गाजियाबाद के साहिबाबाद में ग्रोसरी स्टोर चलाते हैं। उसने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह दुकान के लिए कोल्ड ड्रिंक की बोतलें खरीदकर लौट रहा था। उसने रोड रेज के मामले से इनकार किया। रावल ने दावा किया कि जब उसकी कार ने बाइक को टक्कर मारी तो वह घबरा गया और वहां से भागने की कोशिश में महिला के ऊपर कार चढ़ा दी।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें