ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRशराब घोटाला मामले में के. कविता को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 20 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई

शराब घोटाला मामले में के. कविता को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 20 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू स्थित विशेष अदालत ने कथित शराब घोटाला मामले में बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत 20 मई तक बढ़ा दी है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

शराब घोटाला मामले में के. कविता को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 20 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की राउज एवेन्यू स्थित विशेष अदालत ने मंगलवार को कथित शराब घोटाला मामले में बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत 20 मई तक बढ़ा दी। हालांकि अदालत ने जांच के संबंध में ईडी की ओर से दाखिल किए गए छठे पूरक आरोप पत्र पर विचार नहीं किया और सुनवाई टाल दी। ईडी ने बीते शुक्रवार को लगभग 200 पेज का आरोप पत्र दायर किया था। 

इसमें तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता, आम आदमी पार्टी के गोवा अभियान (चेरियट प्रोडक्शंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड) को संभालने वाली कंपनी के तीन कर्मचारी - दामोदर शर्मा, प्रिंस कुमार और चनप्रीत सिंह को आरोपी बनाया गया है। ताजा आरोप पत्र में इंडिया अहेड समाचार चैनल के एक पूर्व कर्मचारी अरविंद सिंह को भी आरोपी के रूप में नामित किया गया है।

बता दें कि ईडी ने कथित शराब घोटाला मामले में के. कविता को हैदराबाद स्थित उनके बंजारा हिल्स स्थित आवास से 15 मार्च को गिरफ्तार किया था। इस मामले में ईडी की ओर से दाखिल की गई यह सातवीं चार्जशीट है। ईडी ने इस केस में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। ईडी ने इस केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी है।