ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRइनकी क्रेडिबिलिटी माइनस में... स्वाति मालीवाल पर हमले को लेकर केजरीवाल पर भड़के नड्डा; लगाया बड़ा आरोप

इनकी क्रेडिबिलिटी माइनस में... स्वाति मालीवाल पर हमले को लेकर केजरीवाल पर भड़के नड्डा; लगाया बड़ा आरोप

आतिशी ने कहा था कि स्वाति मालीवाल का असल मकसद केजरीवाल को फंसाना था और इसकी पूरी साजिश बीजेपी ने रची थी। आतिशी ने कहा था कि स्वाति बीजेपी के षडयंत्र का चेहरा बनी हैं। 

इनकी क्रेडिबिलिटी माइनस में... स्वाति मालीवाल पर हमले को लेकर केजरीवाल पर भड़के नड्डा; लगाया बड़ा आरोप
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद अब पार्टी उनका खुलकर विरोध करती नजर आ रही है। शुक्रवार को स्वाति मालीवाल का सीएम आवास का एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल के आरोपों को खारिज कर रही है। आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि जो वीडियो में दिख रहा है वो उनके आरोपों से बिल्कुल विपरित है। इसी के साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि स्वाति मालीवाल का असल मकसद केजरीवाल को फंसाना था और इसकी पूरी साजिश बीजेपी ने रची थी। आतिशी ने कहा था कि स्वाति बीजेपी के षडयंत्र का चेहरा बनी हैं। 

अब आतिशी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,  आम आदमी पार्टी झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है और इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में है। उन्होंने कहा,  आज देश की जनता और दिल्ली की जनता के सामने अरविंद केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं। अगर ये साजिश बीजेपी ने रची थी तो आप (केजरीवाल) माइक क्यों घुमा रहे थे यहां से वहां? आप चुप क्यों हैं? आपको क्या रोक रहा है?

जेपी नड्डा ने कहा, आम आदमी पार्टी की संस्कृति से पता चलता है कि वे लोगों को अपने घरों में बुलाते हैं और उनकी पिटाई करते हैं। हमने उनसे (स्वाति मालीवाल) कभी बात नहीं की, न ही हमारी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे बात की। हम इस तरह काम नहीं करते। हम बहुत सीधे हैं। अब उनकी चोरी पकड़ी गई है...उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है, उनकी पार्टी की भी कोई विश्वसनीयता नहीं है। वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, कोई भी आरोप लगा सकते हैं।

स्वाति मालीवाल का क्या है आरोप?

गुरुवार को दर्ज कराई गई एफआईआर में स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने सीएम आवास में उनके साथ बदसलूकी की और उन पर हमला किया। इस दौरान उन्होंने स्वाकि को कई बार थप्पड़ मारे और छाती और पेट पर वार कर लात भी मारी। 

बिभव कुमार ने भी दर्ज कराई एफआईआर

इसके बाद बिभव कुमार की तरफ से भी एक एफआईआर दर्ज की गई जिसमें कहा गया कि स्वाति मालीवाल ने 13 मई को जबरदस्ती सीएम आवास में घुंसने की कोशिश की और बदत्तमीजी भी की।