ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपत्रकार विक्रम जोशी हत्या केस : पुलिस ने एक महीने से भी कम समय में दाखिल की चार्जशीट

पत्रकार विक्रम जोशी हत्या केस : पुलिस ने एक महीने से भी कम समय में दाखिल की चार्जशीट

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर में पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने एक महीने से भी कम समय में चार्जशीट दाखिल कर दी है। गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस...

पत्रकार विक्रम जोशी हत्या केस : पुलिस ने एक महीने से भी कम समय में दाखिल की चार्जशीट
गाजियाबाद। लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Aug 2020 10:24 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर में पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने एक महीने से भी कम समय में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसीपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि विक्रम जोशी मामले में चार्जशीट दाखिल करने की प्रक्रिया तीन सप्ताह की समयावधि में पूरी हो गई है। 20 जुलाई को उनकी हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अभी आगे की जांच जारी है।   

गौरतलब है कि पत्रकार विक्रम जोशी ने 16 जुलाई को अपनी एक रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ किए जाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद बदमाशों ने गुस्से में आकर विक्रम की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में सभी 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, पत्रकार की शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं करने पर चौकी प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया गया था और पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी प्रथम कर रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मर्डर केस का संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। इसके साथ ही सीएम ने विक्रम के परिवार वालों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि, पत्नी को नौकरी और बच्चों को नि:शुल्क पढ़ाई का इंतजाम करने का ऐलान किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें