ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में 8 मार्च से लगेगा 3 दिवसीय रोजगार मेला, इन बड़ी कंपनियों में मिलेगा नौकरी का मौका

नोएडा में 8 मार्च से लगेगा 3 दिवसीय रोजगार मेला, इन बड़ी कंपनियों में मिलेगा नौकरी का मौका

Job Fair In Noida :अगर आप बेरोजगार हैं और एक नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दिल्ली से सटे नोएडा में जल्द ही तीन दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें आने वाली कई बड़ी...

नोएडा में 8 मार्च से लगेगा 3 दिवसीय रोजगार मेला, इन बड़ी कंपनियों में मिलेगा नौकरी का मौका
नोएडा। भाषाSat, 05 Mar 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Job Fair In Noida :अगर आप बेरोजगार हैं और एक नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दिल्ली से सटे नोएडा में जल्द ही तीन दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें आने वाली कई बड़ी और नामी-गिरामी कंपनियां युवाओं का चयन करने आने वाली हैं। इस रोजगार मेले में शामिल होकर बेरोजगार युवा बिना किसी पहचान और सिफारिश के अच्छी नौकरी पा सकते हैं।

गौतमबुद्ध नगर के जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर के युवाओं के लिए 8 मार्च, 24 मार्च और 31 मार्च को नोएडा के सेक्टर-31 स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नोएडा के प्रधानाचार्य ने आईटीआई, 10वीं,12वीं, डिप्लोमा, ग्रेजुएट उत्तीर्ण युवक-युवतियों से रोजगार मेले में सम्मिलित होने का आह्वान किया है। उन्होंने बताया कि आयोजित होने वाले रोजगार मेले में हिस्सा लेने के लिए अभ्यार्थी सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक अपने सभी मूल प्रमाण पत्र एवं फोटोकॉपी के साथ मेले में शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में जनपद गौतमबुद्ध नगर स्थित अधिष्ठान जैसे एलकॉम्पोनिक्स एक्सीडी इंडिया लिमिटेड, यामाहा इंडिया लिमिटेड, सिसकॉम कॉर्पोरेशन, एअर विजन इंडिया लिमिटेड, सैमसंग इंडिया लिमिटेड, डिक्सन लिमिटेड, नोवलको लिमिटेड, डेंसो इंडिया लिमिटेड, ग्रैजियानो सीएनएच, मिंडा ग्रुप आदि कंपनियां रोजगार मेले में हिस्सा लेंगी।

महिलाओं के लिए तीन दिवसीय आत्मरक्षा शिविर आयोजित 

वहीं, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट आगामी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पांच मार्च से तीन दिवसीय आत्मरक्षा शिविर का आयोजन कर रहा है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने बताया कि इसके उपलक्ष में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। इसके तहत महिलाओं को आत्मरक्षा में आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा पांच मार्च से सात मार्च तक नोएडा स्टेडियम में तीन दिवसीय एक शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि यह शिविर शाम 4 बजे से 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस शिविर में मार्शल आर्ट और जूडो कराटे के ट्रेनरों सहित विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा महिलाओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें