ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम : ससुराल घूमने आए जीजा ने अकेली देख नाबालिग साली से किया रेप

गुरुग्राम : ससुराल घूमने आए जीजा ने अकेली देख नाबालिग साली से किया रेप

गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा के साथ उसके जीजा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

गुरुग्राम : ससुराल घूमने आए जीजा ने अकेली देख नाबालिग साली से किया रेप
गाजियाबाद | कार्यालय संवाददाताFri, 20 Sep 2019 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा के साथ उसके जीजा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में रहने वाले दंपति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। गुरुग्राम में रहकर मजदूरी करते हैं। उनकी बड़ी बेटी की शादी भोपाल निवासी युवक से हुई है, जबकि 16 वर्षीय छोटी बेटी गुरुग्राम के एक स्कूल में दसवीं की छात्रा है।

दंपति के मुताबिक, पिछले दिनों उनकी बड़ी बेटी और दामाद यहां रहने के लिए आए हुए थे। 13 सितंबर की सुबह दंपति मजदूरी करने चले गए। बड़ी बेटी भी किसी काम से घर से बाहर चली गई। इस दौरान उनकी छोटी बेटी व दामाद घर पर अकेले थे।

दामाद ने उस मौके का फायदा उठाकर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद वह काफी डर गई। गुरुवार को बेटी-दामाद के जाने के बाद पीड़ित ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद दंपति ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी।

नाबालिग साली से जीजा को हो गया प्यार फिर दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें