ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRSatyendar Jain Video : 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ से एक और वीडियो आया सामने, जेल में लगाया 'जनता दरबार'

Satyendar Jain Video : 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ से एक और वीडियो आया सामने, जेल में लगाया 'जनता दरबार'

हवाला और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन की जेल के अंदर की एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

Satyendar Jain Video : 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ से एक और वीडियो आया सामने, जेल में लगाया 'जनता दरबार'
Praveen Sharmaनई दिल्ली | एएनआईSat, 26 Nov 2022 09:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हवाला और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन की जेल के अंदर की एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस वीडियो में वह अपनी सेल के अंदर कुछ लोगों से मुलाकात और बातचीत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। उन्हें इस महीने की शुरुआत में सस्पेंड कर दिया गया था।

बताया जा रहा है कि यह सत्येंद्र जैन का यह नया वीडियो दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने अपने ट्विटर पर जारी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''लो जी नया वीडिओ ईमानदार मंत्री जैन का। जेल मंत्री के दरबार में रात 8 बजे जेल सुपरिटेंडेंट की हाजिरी।''

बता दें कि, इससे पहले भी तिहाड़ के अंदर ही नाबालिग से रेप के आरोपी से जैन द्वारा मसाज कराने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद भाजपा ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि, तब 'आप' ने इसे मसाज के बजाय इलाज (फिजियोथैरेपी) बताया था।

गौरतलब है कि पिछले शनिवार को 'आप' उस समय आलोचनाओं के घेरे में आई थी जब जैन की जेल में कथित तौर पर मसाज कराते और लोगों से मिलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं।

उस कथित वीडियो में जैन को जेल की अपनी कोठरी में अपने बिस्तर पर लेटकर कुछ दस्तावेजों को पढ़ते तथा लोगों से मिलते हुए कमर और पैरों की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी देखा गया। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मालिश कराते हुए देखे गए थे।

इसके बाद, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भाजपा उनकी बीमारी का मजाक बना रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी इसके पहले जमानत पर सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि वे जेल के अंदर विशेष सुविधा हासिल कर रहे हैं। इसके बाद इस महीने की शुरुआत में जेल में जैन को विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराने में कथित संलिप्तता के लिए तिहाड़ जेल के एक अधीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें