ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअंबाला एयर फोर्स स्टेशन में तेज धमाके के साथ जगुआर विमान गिरा, सभी सुरक्षित

अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में तेज धमाके के साथ जगुआर विमान गिरा, सभी सुरक्षित

हरियाणाा में अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ गुरुवार को तेज धमाके के साथ एयरफोर्स का जगुआर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार सभी सुरक्षित हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जहाज...

अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में तेज धमाके के साथ जगुआर विमान गिरा, सभी सुरक्षित
अंबाला | एजेंसीThu, 27 Jun 2019 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणाा में अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ गुरुवार को तेज धमाके के साथ एयरफोर्स का जगुआर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार सभी सुरक्षित हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जहाज का मलवा रिहायशी इलाके में आकर गिरा है। विमान गिरने से एयरफोर्स स्टेशन के अंदर ही काले धुएं के बादल छा गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड और एयरफोर्स के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, शहर के रिहायशी इलाके बलदेव नगर के साथ ही स्थित एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के पास गुरुवार को एयरफोर्स का एक जगुआर विमान उड़ान भरते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन विमान का मलवा जिस तरह से एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर लटका दिखाई दे रहा है वो विमान हादसे की गवाही दे रहा है। विमान के कुछ टुकड़े रिहाइशी इलाके में भी गिरे हैं जो किसी की छत पर गिरे तो कोई गली में पड़े कूलर पर।

बहरहाल इस मामले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका बहुत तेज था और वो आज बाल-बाल बचे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें