Jaguar fighter plane Crashes at Ambala Air Force station all are safe - अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में तेज धमाके के साथ जगुआर विमान गिरा, सभी सुरक्षित DA Image
14 दिसंबर, 2019|4:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबाला एयर फोर्स स्टेशन में तेज धमाके के साथ जगुआर विमान गिरा, सभी सुरक्षित

                                                                                                                                                           pti

हरियाणाा में अंबाला एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ गुरुवार को तेज धमाके के साथ एयरफोर्स का जगुआर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार सभी सुरक्षित हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जहाज का मलवा रिहायशी इलाके में आकर गिरा है। विमान गिरने से एयरफोर्स स्टेशन के अंदर ही काले धुएं के बादल छा गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड और एयरफोर्स के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, शहर के रिहायशी इलाके बलदेव नगर के साथ ही स्थित एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के पास गुरुवार को एयरफोर्स का एक जगुआर विमान उड़ान भरते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन विमान का मलवा जिस तरह से एयरफोर्स स्टेशन की दीवार पर लटका दिखाई दे रहा है वो विमान हादसे की गवाही दे रहा है। विमान के कुछ टुकड़े रिहाइशी इलाके में भी गिरे हैं जो किसी की छत पर गिरे तो कोई गली में पड़े कूलर पर।

बहरहाल इस मामले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका बहुत तेज था और वो आज बाल-बाल बचे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jaguar fighter plane Crashes at Ambala Air Force station all are safe