Jagat Basmati Rice owner arrested for cheating - जगत बासमती चावल का मालिक संतलाल अग्रवाल धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जगत बासमती चावल का मालिक संतलाल अग्रवाल धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को देश के एक मशहूर चावल ब्रांड जगत बासमती के मालिक संतलाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। उद्योगपति को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बाहरी-उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने संतलाल की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि संतलाल के खिलाफ नरेला थाने में आठ अगस्त को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पुलिस उपायुक्त ने कहा कि संतलाल पर करीब 1.90 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। संतलाल के खिलाफ दिल्ली की नरेला अनाज मंडी के चावल के आढ़ती विकास गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी।

बेखौफ ठगों ने दिल्ली के ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर को बनाया अपना शिकार

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि संतलाल ने काफी समय पहले उससे करीब 1.90 करोड़ रुपये के चावल उधार लिए थे। बाद में आरोपी ने 40 लाख रुपये के चेक दिए। बैंक में जमा करने पर वे चैक कैश नहीं हो सके।

दिल्ली पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, शिकायतकर्ता के रुपये लौटाने के बजाय पांच सितारा होटल और जगत बासमती जैसे मशहूर ब्रांड के स्वामी संतलाल अग्रवाल ने कंपनी को दिवालिया घोषित कर दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि संतलाल के खिलाफ दिल्ली में और कहां-कहां ठगी-धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं इसकी जांच अभी जारी है।

पति के पूरे वेतन पर कब्जा करना तलाक का आधार : हाईकोर्ट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jagat Basmati Rice owner arrested for cheating