ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRसुकेश की 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन ने खोले राज

सुकेश की 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन ने खोले राज

पुलिस का कहना है कि ईओडब्ल्यू में दर्ज मामले की जांच के दौरान चल रही पूछताछ में जैकलीन ने पुलिस के सामने कुछ खुलासे करने की बात कही थी। उनका बयान शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट

सुकेश की 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन ने खोले राज
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 11:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन शनिवार को उन्होंने इस केस में कुछ नए खुलासे किए। उन्होंने पहले कहा था कि वह कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देना चाहती है। इसके बाद जैकलीन फ़र्नान्डिस ने शनिवार को पटियाला हाउस अदालत में 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया। 

पुलिस का कहना है कि ईओडब्ल्यू में दर्ज मामले की जांच के दौरान चल रही पूछताछ में जैकलीन ने पुलिस के सामने कुछ खुलासे करने की बात कही थी। उनका बयान शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया कराया गया है। इस मामले में जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा कर रही है। 

जैकलीन पर ये हैं आरोप
जैकलीन पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा आरोप यह है कि वो 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बेहद करीब थीं। जैकलीन पर दूसरा बड़ा आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेती थीं। हालांकि जैकलीन ने अपने बयान में खुद को पीड़ित घोषित किया है।