ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गैंग का गुर्गा चरस के साथ गिरफ्तार, यूपी से जुड़े तार

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गैंग का गुर्गा चरस के साथ गिरफ्तार, यूपी से जुड़े तार

फरीदाबाद में अपराध शाखा पुलिस सेक्टर-30 पुलिस ने बदरपुर बॉर्डर के पास अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह के एक गुर्गे को साढ़े छह किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। इसके पास से बरामद की गई चरस की कीमत...

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गैंग का गुर्गा चरस के साथ गिरफ्तार, यूपी से जुड़े तार
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Jan 2019 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद में अपराध शाखा पुलिस सेक्टर-30 पुलिस ने बदरपुर बॉर्डर के पास अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह के एक गुर्गे को साढ़े छह किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। इसके पास से बरामद की गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में साठ लाख बताई गई है। 

मूलरूप से नेपाल का रहने वाला 25 वर्षीय सत्यम हांगकांग में रहता है। सत्यम पिछले एक साल से इस धंधे में लिप्त था, जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चरस लेकर हांगकांग तक पहुंचाता है। ये इतना शातिर है कि कस्टम अधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर ब्रीफकेश में छिपाकर चरस ले जाता था। 

सीआईए इंचार्ज विमल कुमार ने बताया कि सत्यम चौथी बार भारत में आया था। यह यहां आकर एनसीआर के विभिन्न होटलों में रहता था। इस बार पुलिस को उसके आने की भनक लग गई और उसे चरस समेत धर दबोचा। पुलिस उससे पूछताछ कर भारत में उसके ठिकानों और साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि हांगकांग से यह धंधा कई देशों तक फैला हुआ था। पुलिस का कहना है कि यह धंधा नेपाल के रास्ते ही चलाया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें