ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिलाओं को ठगने वाला गिरफ्तार, दिल्ली सहित कई राज्यों में की थी ठगी

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिलाओं को ठगने वाला गिरफ्तार, दिल्ली सहित कई राज्यों में की थी ठगी

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनसे रुपये ठगने वाले एक शातिर अंतरराज्यीय ठग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसने दिल्ली सहित कई राज्यों में ठगी की ऐसी वारदातों को अंजाम दिया...

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिलाओं को ठगने वाला गिरफ्तार, दिल्ली सहित कई राज्यों में की थी ठगी
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Sep 2020 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनसे रुपये ठगने वाले एक शातिर अंतरराज्यीय ठग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसने दिल्ली सहित कई राज्यों में ठगी की ऐसी वारदातों को अंजाम दिया था।  

जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इस शातिर ठग की पहचान विकास उर्फ मोहित के रूप में हुई है। कथित रूप से यह तलाकशुदा महिलाओं को शादी को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें शादी का झांसा देकर उनसे रुपये ठगने के बाद फरार हो जाता था।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार के बाद विकास उर्फ मोहित से जुड़े चार बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं, जिनमें करीब साढ़े चार लाख रुपये मिले थे। पुलिस उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के लिए आगे की जांच जारी है।

इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विकास ने अब तक कितनी महिलाओं को अपनी ठगी का शिकार बनाया था। पुलिस जानकारी जुटाने के लिए उसके मोबाइल फोन और बैंक अकाउंट को खंगाल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें