DA Image
28 मार्च, 2020|3:21|IST

अगली स्टोरी

Indirapuram Family Suicide : सुसाइड नोट में लिखा है जिसका नाम जानिए वो कौन है

indrapuram family suicide case

Indirapuram Family Suicide : राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक शख्स गुलशन वासुदेव ने अपनी बीवी और एक महिला के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। इनमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। खुदकुशी करने से पहले गुलशन ने अपने दो बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी थी।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को गुलशन के घर की दीवार पर लिखा हुआ एक सुसाइड नोट मिला है। उस सुसाइड नोट में लिखा है- 'हमारी मौत का जिम्मेदार ये है राकेश वर्मा'। इसके अलावा बगल में ये भी लिखा है- 'ये हमारी क्रीया कर्म के पैसे हैं हमारी पांचों की आखिरी तमन्ना हमारी लाशों को एक साथ जलाऐ'। इन सबको देखने के बाद पुलिस अब राकेश वर्मा की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि राकेश वर्मा गुलशन वासुदेव का साढू है। मरने से पहले गुलशन 500 रुपये के साथ एक चेक भी छोड़ कर गया है। 

'दो करोड़ का विवाद था' 
गुलशन वासुदेव के भाई ने पुलिस को बताया की गुलशन और उनके साढू राकेश वर्मा के बीच दो करोड़ का विवाद चल रहा था। भाई ने आरोप लगाया की इस विवाद के चलते ही गुलशन ने ये कदम उठाया।

2 बच्चों की हत्या कर, 8वीं मंजिल से दो पत्नियों संग लगाई छलांग

इंदिरापुरम में एक व्यक्ति और 2 महिलाओं के साथ दो बच्चों की मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथी जिससे कि पर आरोप लगाए गए हैं और प्रति व्यक्ति के परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। - सुधीर कुमार सिंह एसएसपी गाजियाबाद

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indirapuram Family Suicide : hamari maut ka zimmedar ha rakesh verma worte man before commiting suicide know who is rakesh verma behind this case