ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRखराब मौसम में फंसी इंडिगो की फ्लाइट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अटक गई यात्रियों की सांसें; वीडियो

खराब मौसम में फंसी इंडिगो की फ्लाइट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अटक गई यात्रियों की सांसें; वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट हवा में डगमगाती नजर आ रही है और यात्री भी काफी परेशानी नजर आ रहा हैं।

खराब मौसम में फंसी इंडिगो की फ्लाइट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अटक गई यात्रियों की सांसें; वीडियो
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ कश्मीर में तूफानी हवाएं और बर्फबारी जारी हैं तो वहीं दिल्ली में भी मौसम का मिजाज पलपल बदल रहा है। ऐसे में इस मौसम का असर कल दिल्ली से श्रीनगर के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो फ्लाइट पर भी देखने को मिला। ये फ्लाइट दिल्ली से उड़ान भरने के बाद खराब मौसम में फंस गई जिसके बाद विमान को तेज झटके लगने लगे।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट हवा में डगमगाती नजर आ रही है और यात्री भी परेशान हो गए। जानकारी के मुताबिक फ्लाइट नंबर 6E6125 ने शाम 5.25 बजे दिल्ली हवाई अड्डे से उड़ान भरी और भारी बारिश के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।

फ्लाइट के वीडियो में देखा जा सकता है कैसे यात्री अपनी कुर्सियों को पकड़े हुए थे, जबकि फ्लाइट लगातार हिल रही थी। हालांकि बाद में विमान पर काबू पा लिया गया और सफल लैंडिंग कराई गई जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लाइट में 'कश्मीर सेवा संघ' के प्रमुख बाबा फिरदौस भी सवार थे. बाद में उन्होंने कहा कि यह उनके और विमान के अन्य सभी यात्रियों के लिए एक नया जीवन था।

बता दें, जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में सोमवार को दूसरे दिन भी बारिश और बर्फबारी हुई, जिससे रामबन जिले में आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर भूस्खलन और पहाड़ियों से पत्थर गिरने के बाद 270 किलोमीटर लंबे जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें