ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमहाठग सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल के खिलाफ चुनावी ऐलान, सनसनीखेज दावे

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल के खिलाफ चुनावी ऐलान, सनसनीखेज दावे

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। सुकेश ने धमकी और लालच दिए जाने का आरोप लगाते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल के खिलाफ चुनावी ऐलान, सनसनीखेज दावे
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। सुकेश ने धमकी और लालच दिए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है बड़ा चुनावी ऐलान भी किया है। सुकेश ने कहा है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेगा। 

मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकीलों के माध्यम से मीडिया को एक लेटर जारी करके कई दावे किए हैं। उसने एक मोबाइल नंबर लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि यह किसका नंबर है, जिससे उसके परिवार  को तीन दिन से फोन किया जा रहा है। सुकेश ने लिखा, 'अब मुझे आपकी ओर से कर्नाटक या तमिलनाडु से लोकसभा टिकट का ऑफर किया जा रहा है, यदि मैं यह कहूं कि मुझ पर आपके, सत्येंद्र जैन और सहयोगियों के खिलाफ बोलने का दबाव बनाया गया था और आपके खिलाफ लगाए गए आरोपों और शिकायत से मुकर जाऊं।'

सुकेश ने आगे लिखा, 'केजरीवाल जी और जैन साहब साफ सुन लीजिए, अपने जेल स्टाफ, सहयोगियों या खुद से जो भी धमकी दीजिए, मैं अपना स्टैंड नहीं बदलूंगा, जोकि सच है।' सुकेश ने यह भी लिखा कि केजरीवाल खुद बहुत जल्दी तिहाड़ पहुंचने वाले हैं। उसने लिखा, 'आपकी गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब में शामिल होना तय है। मेरे भाई आपका टाइम शुरू हो गया है। अपनी घड़ी और कैलेंडर देखना शुरू कर दीजिए।' सुकेश ने कहा है कि वह अगले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा। उसने यह भी लिखा कि केजरीवाल को भी जेल से ही चुनाव लड़ना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें