ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमैं नंगा होकर नाचूंगा; जहर वाली रिपोर्ट के बाद ऐसा क्यों बोले एल्विश यादव

मैं नंगा होकर नाचूंगा; जहर वाली रिपोर्ट के बाद ऐसा क्यों बोले एल्विश यादव

रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों से घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) ने अब पीपल फॉर एनिमल (PFA) संस्था के सदस्यों पर उगाही करने का आरोप लगाया है।

मैं नंगा होकर नाचूंगा; जहर वाली रिपोर्ट के बाद ऐसा क्यों बोले एल्विश यादव
Praveen Sharmaनोएडा। हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 07:09 AM
ऐप पर पढ़ें

रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों से घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) ने अब पीपल फॉर एनिमल (PFA) संस्था के सदस्यों पर उगाही करने का आरोप लगाया है। एल्विश ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए 13 मिनट 34 सेकेंड के एक वीडियो रेव पार्टी से लेकर सांपों के जहर की एफएसएल रिपोर्ट को लेकर भी कई तरह की बातें कही हैं।

वीडियो में एल्विश ने कहा कि उनके खिलाफ केस दर्ज कराने वाला गौरव गुप्ता पीएफए का सदस्य है। संबंधित संस्था के सदस्यों का काम ही नामी लोगों पर बेवजह आरोप लगाना और उगाही करना है। वीडियो में एल्विश ने कहा कि वह नोएडा में हुई रेव पार्टी के समय मुंबई में था। उसका इस केस से कोई सरोकार नहीं है। पहले कोई उसके रेव पार्टी में होने की बात साबित करे। सपेरे को रोड से पकड़ लिया और आरोप लगाया कि मैं नोएडा की रेव पार्टी में था। अगर मेरे ऊपर लगे आरोप साबित कर हुए तो मैं नंगा होकर नाचूंगा।

वीडियो में आठ दस लोग एक साथ कमरे में बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में एल्विश यादव ने कहा कि इस मामले में फिर से खबर चलाई जा रही है कि लैब में सांपों के जहर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सांपों के जहर को लैब में टेस्ट कराओगे तो सांप का ही जहर आएगा।

एल्विश ने कहा कि परिवार के लोग बोल रहे थे कि इस मामले में ज्यादा मत बोलो, लेकिन अब मैं बोलूंगा। पुलिस से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन झूठे इल्जाम से परेशानी है। वीडियो में एल्विश ने कहा है कि सपेरों के साथ नाम जोड़ना अच्छा लगता है।

इस मामले को लेकर डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि तथ्यों के साक्ष्यों का संकलन किया जा रहा है। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

बता दें कि, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इस वायरल वीडियो को 100 से अधिक लोगों ने साझा किया है और इस पर अपनी टिप्पणी दी है।

संस्था मानहानि की कार्रवाई करेगी

पीएफए संस्था के पदाधिकारी सौरभ गुप्ता ने बताया कि पीएफए संस्था जनवरों और उनके अधिकारों के लिए काम कर रही है। एल्विश यादव द्वारा, जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनके सबूत भी देने चाहिए। पीएफए संस्था एल्विश यादव के खिलाफ मानहानि की कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें