DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज: दीवार पर आई लव यू लिखकर जान दी, जानिए क्या है पूरा मामला

suicide

कोटला मुबारकपुर में प्रेमिका से झगड़े के बाद 24 वर्षीय युवक सुनील ने दीवार पर महिला के नाम के साथ आई लव यू लिखकर शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवा दिया है।

पुलिस के अनुसार, सुनील बापू पार्क इलाके में किराए के मकान में रहता था। वह सिक्योरिटी कंपनी में नौकरी करता था। उसके पड़ोस में रहने वाला एक दोस्त रविवार सुबह उसके घर गया। उसने देखा कि सुनील के कमरे का दरवाजा बंद था। इस पर उसने दरवाजा खटखटाया, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने दरवाजे के ऊपर बनी जगह से झांक कर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, क्योंकिसुनील फंदे से लटका हुआ था। उसने आननफानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच -पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि एक महिला दिन के समय अक्सर सुनील के कमरे पर आती थी और वह शनिवार को भी उसके कमरे पर आई थी।

आशंका है कि दोनों के बीच हुए विवाद के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस को दीवार पर लिखे शब्दों के अलावा मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस को मृतक के कमरे से ही उसका टूटा हुआ मोबाइल मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।पुलिस इसके अलावा पुलिस उसके दोस्तों और परिचितों से भी घटना को लेकर पूछताछकर मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:I love you write on wall than suicide