ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचोरी करने घर में घुसा चोर, पति-पत्नी ने कर दिया ये हाल

चोरी करने घर में घुसा चोर, पति-पत्नी ने कर दिया ये हाल

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में गुरुवार रात घर में घुसे चोर को दंपति ने कमरे में बंद कर दिया। चोर ने बाहर निकलने के लिए जमकर हंगामा किया और कमरे में तोड़फोड़ कर दी। हालांकि, सूचना मिलने के पांच मिनट में...

चोरी करने घर में घुसा चोर, पति-पत्नी ने कर दिया ये हाल
नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाताSun, 02 Dec 2018 09:27 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में गुरुवार रात घर में घुसे चोर को दंपति ने कमरे में बंद कर दिया। चोर ने बाहर निकलने के लिए जमकर हंगामा किया और कमरे में तोड़फोड़ कर दी। हालांकि, सूचना मिलने के पांच मिनट में अपराध स्थल पर पहुंचने का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची, तब तक दंपति सहमा रहा।

27 वर्षीय आशीष बिष्ट पश्चिमी विनोद नगर की गली नंबर-2 में किराए पर रहते हैं। वह मूलरूप से पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं और निजी कंपनी में कार्यरत हैं। गुरुवार को उनका जन्मदिन था। रात 12:30 बजे जन्मदिन की पार्टी के बाद दंपति सो गया। रात 3 बजे आशीष की पत्नी अंजलि की नींद दूसरे कमरे में हो रही खटपट की आवाज से खुल गई। उन्होंने आशीष को जगाया। आशीष ने कमरे में झांककर देखा तो वहां एक चोर सामान खंगाल रहा था। 

उन्होंने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसपर बदमाश शोर मचाने लगा। शोर सुनकर नीचे से मकान मालिक रामदत्त का परिवार भी आ गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान बदमाश गाली-गलौच करते हुए दंपति को गोली मारने की धमकी देता रहा। उसने रॉड से खिड़की की ग्रिल तोड़ने का भी प्रयास किया और कमरे में रखा सामान तोड़ दिया। एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दंपति ने राहत की सांस ली। पुलिस ने दरवाजा खोलकर आरोपी राशिद को पकड़ लिया। आरोपी के पास से पिस्तौल, तीन कारतूस और चोरी के एक जोड़ी कुंडल बरामद किए हैं। 
लैब में तैयार हीरे जल्द ही बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध होंगे

ऊपर जाने से कतरा रहे थे : आशीष ने बताया कि सूचना देने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मगर पुलिसकर्मी चोर के पास पिस्तौल होने की वजह से कमरे में जाने से कतरा रहे थे, लेकिन भीड़ के दबाव में उन्हें अंदर जाना ही पड़ा। 

खुशखबरी: अब पहचान पत्र दिखाएं और ले जाएं पांच किलो वाला सिलेंडर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें