ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकमरे में थी मां की लाश, बगल में बैठकर रो रहा था ढाई साल का बेटा; कुंडी लगाकर पिता फरार

कमरे में थी मां की लाश, बगल में बैठकर रो रहा था ढाई साल का बेटा; कुंडी लगाकर पिता फरार

दिल्ली के रजोकरी में एक खौफनाक वारदात घटी है। पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बाहर से कुंडी लगाकर चला गया। वहीं ढाई साल का बेटा मां की डेड बॉडी के पास बैठकर रो रहा था।

कमरे में थी मां की लाश, बगल में बैठकर रो रहा था ढाई साल का बेटा; कुंडी लगाकर पिता फरार
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीFri, 31 May 2024 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक खौफनाक वारदात हुई है जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के राजोकरी में एक पति ने गला घोंटकर पत्नी को मार डाला। इसके बाद आरोपी बुधवार सुबह पांच बजे बाहर से कुंडी लगाकर चला गया। ढाई साल का बच्चे मां के शव के पास बैठकर रोता रहा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने जब अंदर झांका तो मंजर देखकर सभी हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने 34 साल के आरोपी पति अभिषेक को पंजाब के मोहाली से गुरुवार तड़के गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका की पहचान 27 साल की पूजा यादव के तौर पर हुई है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (दक्षिण पश्चिम) रोहित मीणा ने बताया कि पीड़िता की पहचान रजोकरी निवासी पूजा यादव के रूप में हुई है। संदिग्ध की पहचान उसके पति अभिषेक यादव के रूप में हुई है, जिसे गुरुवार तड़के मोहाली से गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपने घर में मृत मिली जबकि इस दौरान उसका ढाई साल का लड़का अपनी मां के शव के बगल में बैठा था।

पुलिस ने बताया कि उनके कंट्रोल रूम को दोपहर 12.38 बजे घटना को लेकर कॉल आया, जिसके बाद पुलिस घर पहुंची और पूजा के गले पर गला घोंटने के निशान मिले। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने पाया कि आरोपी पत्नी की हत्या करने के बाद सुबह करीब 5 बजे घर से भाग गया और बच्चे को उसकी मां के शव के पास अकेला छोड़ गया। भागने से पहले उसने घर को बाहर से बंद कर दिया। दोपहर करीब 12.30 बजे कुछ लोग किराए पर घर लेने के लिए बगल में एक घर देखने आए और उन्होंने बंद घर के अंदर बच्चे के रोने की आवाज सुनी, जिसके बाद उन्होंने कुंडी खोलकर कमरे में एंटर किया।' उन्होंने बताया कि घर के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पूछताछ में पता चला कि पूजा और अभिषेक ने सितंबर 2023 में एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर मुलाकात के बाद इस साल 22 अप्रैल को शादी की थी। दोनों की यह दूसरी शादी थी। अभिषेक की पहली शादी से कोई संतान नहीं थी, जबकि पूजा का एक बेटा था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने गुस्से में पूजा का गला घोंट दिया। मीणा ने कहा, 'शुरू से ही दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं थे। पूजा को भी लगता था कि परिवार ने पहली शादी से हुए उसके बेटे को स्वीकार नहीं किया है।' पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक और क्राइम टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा, 'तकनीकी और मैनुअल सर्विलांस की मदद से आरोपी को मोहाली से गिरफ्तार किया गया।'