ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपत्नी को गला दबा मारा फिर पंखे से लटकाया, हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने वाले पति की खुली पोल

पत्नी को गला दबा मारा फिर पंखे से लटकाया, हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने वाले पति की खुली पोल

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति सतीश कुमार ने मंगलवार की सुबह पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी ने सिलोखेरा गांव के नजदीक इंदिरा कॉलोनी में किराये के एक मकान में खुद को फांसी लगा ली।

पत्नी को गला दबा मारा फिर पंखे से लटकाया, हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने वाले पति की खुली पोल
dead body symbolic image
Nishant Nandanपीटीआई,गुरुग्रामWed, 12 Jun 2024 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में एक शख्स ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को पंखे से लटका कर इसे आत्महत्या का शक्ल देने का प्रयास किया। महिला के पति ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए यह साजिश की है। पुलिस ने कहा कि 40 साल के माली ने हत्या के बाद अपना अपराध कबूल कर लिया है। युवक ने यह भी आरोप लगाया है कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस के मुताबिक, सतीश कुमार ने मंगलवार की सुबह पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी ने सिलोखेरा गांव के नजदीक इंदिरा कॉलोनी में किराये के एक मकान में खुद को फांसी लगा ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वहां सतीश अपने दो बच्चों के साथ वहां मौजूद था। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और इसे मुर्दाघर में रखवाया गया। क्राइम और फॉरेंसिक लेबोरेट्री की टीम मौके पर पहुंची थी और टीम को यह आत्महत्या संदिग्ध लगी। पुलिस ने महिला के परिजनों को इस बात की जानकारी दी और फिर वो गुरुग्राम पहुंचे। महिला के भाई सुदामा ने सतीश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया। 

सुदामा ने कहा, '12 साल पहले मेरी बहन की शादी हुई थी और वो इंदिरा कॉलोनी के पास अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। मेरे बहन के पति अक्सर उसके साथ झगड़ा करते थे और उसे पीटा करते थे। जब हमें उसकी मौत की जानकारी मिली तब हम उसके घर पहुंचे और हमें जानकारी मिली की सोमवार की रात मेरे जीजा ने मेरी बहन को पीटा और फिर गला दबा उसकी हत्या कर दी।'

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। सतीश कुमार उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का कैरेक्टर खराब है और उसने गला दबा उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।