ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसेक्स से मना करना पड़ा भारी, पत्नी को पेट में चाकू मारकर भागा पति; जानिए पूरा मामला

सेक्स से मना करना पड़ा भारी, पत्नी को पेट में चाकू मारकर भागा पति; जानिए पूरा मामला

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी पर कथित रूप से चाकू जैसी चीज से हमला कर उसे घायल कर दिया और उसे लहूलुहान हालात में छोड़ कर फरार हो गया।

सेक्स से मना करना पड़ा भारी, पत्नी को पेट में चाकू मारकर भागा पति; जानिए पूरा मामला
Praveen Sharmaफरीदाबाद। भाषाMon, 27 Nov 2023 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे ओल्ड फरीदाबाद में सेक्स के लिए मना करने पर एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी पर कथित रूप से चाकू जैसी चीज से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी पत्नी को लहूलुहान हालात में ही छोड़ कर फरार हो गया।महिला का पति एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता है और शराब पीने का आदी है। वह अक्सर शराब के नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इसके चलते वह पति से अलग रह रही थी।

पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को बादशाह खान जिला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

शादीवाले घर में मची चीख-पुकार, चेहरे पर झुर्रियों से परेशान युवती ने विवाह से 2 दिन पहले दी जान

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 32 वर्षीय पीड़िता की शादी 2011 में बुलंदशहर के राजबीर सिंह से हुई थी और शादी के बाद वह पति के साथ ओल्ड फरीदाबाद में किराए के मकान में रहने लगी। पीड़िता के बयान के मुताबिक, राजबीर ने चार साल पहले उसे शराब के नशे में मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिसके बाद से अदालत में उनका तलाक का केस चल रहा है। अदालत में मामला लंबित होने के बावजूद महिला का पति अपने 10 और 11 साल के बच्चों से मिलने के लिए उसके घर आया करता है।

'सेक्स करने से मना करती थी पत्नी',HC ने कपल को तलाक देने से किया इनकार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर रात राजबीर घर आया और उस पर अदालत में यह बयान देने के लिए दबाव बनाने लगा कि मुकदमे की 29 नवंबर को होने वाली सुनवाई के दौरान वह अदालत में कह दे कि वे अपनी गलतियों को भुलाकर एक साथ रहेंगे, जिस पर उसने सहमति जता दी।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद राजबीर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इस पर उसने कहा कि 29 नवंबर को अदालत का फैसला होने के बाद वह फिर से पति-पत्नी की तरह रहेंगे और इससे पहले उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इसी बात से खफा होकर राजबीर ने पहले तो उसे चार पांच थप्पड़ मारे और फिर किसी नुकीली चीज से उसके पेट पर वार किया और मौके से फरार हो गया। 

'शादी में सेक्स एक महत्वपूर्ण आधार, पति का दूसरी महिला से संबंध बनाना क्रूरता नहीं' : दिल्ली हाईकोर्ट

'सेक्स के बिना शादी अभिशाप... जीवनसाथी का जानबूझकर यौन संबंध से इनकार करना क्रूरता’ 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें