DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति की जासूसी पत्नी को पड़ी भारी, पति की प्रेमिका ने कार से टक्कर मारी

नोएडा सेक्टर-75 की पॉश सोसाइटी में एक महिला को अपने पति के प्रेम-प्रसंग की जासूसी करना भारी पड़ गया। दरअसल, महिला को जब सूचना मिली कि उसका पति अपनी प्रेमिका की कार में घूम रहा है तो वह मौके पर पहुंचकर कार के सामने मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। इस दौरान पति की प्रेमिका ने गुस्से में महिला को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गई। पीड़ित महिला ने सेक्टर-49 थाने में पति की प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला नोएडा सेक्टर-75 की पॉश सोसाइटी में रहती है। वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है। उसका पति सेक्टर-126 स्थित एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों ने जनवरी 2017 में प्रेम विवाह किया था। कुछ महीने पहले पत्नी को अपने पति की गतिविधियों पर शक होने लगा था। किसी अज्ञात व्यक्ति से 15 जुलाई की शाम करीब 7 बजे महिला को सूचना मिली कि उसका पति किसी युवती की कार में घूम रहा है। यह जानकारी मिलते ही पत्नी ऑटो से उस जगह पर पहुंची और छिपकर दोनों को कार में देखने के बाद महिला ने अपने पति को फोन किया। मगर पति ने फोन नहीं उठाया।

इसके बाद महिला उस कार के सामने जा पहुंची और सबूत के लिए वीडियो बनाने लगी। इस पर पति की प्रेमिका ने तुरंत कार चला दी, जिससे टकराकर महिला नीचे गिर गई। घटना में महिला घायल हो गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती और उसके पति से पूछताछ करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband s girlfriend hits woman by car in noida