ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : पहले धर्म बदल युवती से शादी की, 3 महीने बाद छोड़कर भागा पति

गाजियाबाद : पहले धर्म बदल युवती से शादी की, 3 महीने बाद छोड़कर भागा पति

गाजियाबाद में पहले शादीशुदा युवक ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर धर्म बदलकर उससे शादी भी कर ली। शादी के तीन महीने गुजरने के बाद युवती को छोड़कर गायब हो गया। पुलिस ने महिला की...

गाजियाबाद : पहले धर्म बदल युवती से शादी की, 3 महीने बाद छोड़कर भागा पति
गाजियाबाद | हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Jun 2019 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में पहले शादीशुदा युवक ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर धर्म बदलकर उससे शादी भी कर ली। शादी के तीन महीने गुजरने के बाद युवती को छोड़कर गायब हो गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शास्त्रीनगर में एक युवती अपने परिवार से अलग रहती है। वह गोविंदपुरम के घरों में खाना बनाने का काम करती है। युवती के मुताबिक, एक युवक संजयनगर में एक पुजारी के साथ किराये के मकान में रहता था। उसने मार्च 2018 में युवती से एक मंदिर में शादी कर ली। युवती का आरोप है कि युवक तीन माह तक उसके साथ उसके कमरे पर रहा और बाद में आरोपी ने उसे छोड़कर भाग गया।

आरोपी ने खुद को क्राइम ब्रांच में अधिकारी बताया था और कहा कि वह ट्रेनिंग पर बाहर है। उसे पता चला कि मूलरूप से मुरादनगर का रहने वाला शादीशुदा गैर हिन्दू है। युवक मकान मालिक की रिश्तेदार से 45 हजार रुपये उधार ले गया है। प्रभारी निरीक्षक कविनगर ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक की तलाश की जा रही है।

नौकरी का झांसा दे IIT के प्रोफेसर ने शादीशुदा पूर्व छात्रा से किया रेप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें