ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबच्चे की मौत का जिम्मेदार बताकर कर दी पत्नी की हत्या, एक कुत्ते की वजह से सुलझ गई गुत्थी

बच्चे की मौत का जिम्मेदार बताकर कर दी पत्नी की हत्या, एक कुत्ते की वजह से सुलझ गई गुत्थी

जानकारी के मुताबिक विक्की और सपना का एक बच्चा था जिसकी पिछले साल सितंबर में एनीमिया के चलते मौत हो गई। विक्की सपना को बच्चे की मौत का जिम्मेदार ठहराता रहा और आए दिन उन दोनों के बीच लड़ाई होने लगी।

बच्चे की मौत का जिम्मेदार बताकर कर दी पत्नी की हत्या, एक कुत्ते की वजह से सुलझ गई गुत्थी
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अशोक विहार इलाके से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुत्ते की वजह से पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली। दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव एक खेत में दफना दिया।  एक साल पहले ही उसके बच्चे की मौत हो गई थी। इसके बाद कुछ बच्चों को महिला का शव मिला था जो किसी चीज से लिपटा हुआ था। 8 फरवरी को कुछ बच्चे इलाके में खेल रहे थे। तभी उन्होंने एक कुत्ते के रोने की आवाज सुनी। कुत्ता एक गड्ढे में फंस गया था।

उन्होंने कुत्ते को बाहर निकालने की कोशिश तो महिला का शव देखा। इसके बाद तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। आरोपी की पहचान 26 साल के विकी के तौर पर हुई है जो कुछ होटलों में पार्ट टाइम वेटर का काम करता था। उसकी पत्नी का नाम सपना बताया जा रहा है। इस मामले में विक्की के साथ-साथ उसके मां और भाई को भी पकड़ लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक विक्की और सपना का एक बच्चा था जिसकी पिछले साल सितंबर में एनीमिया के चलते मौत हो गई। विक्की सपना को बच्चे की मौत का जिम्मेदार ठहराता रहा और आए दिन उन दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। 25 दिसंबर को भी कुछ ऐसा ही हुआ। विक्की और सपना के बीच खूब बहस हो गई जिसके बाद विक्की ने गुस्से में आकर सपना की गला घोंटकर हत्या कर दी। 

इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने नाबालिग भाई की मदद ली। उन दोनों ने मिलकर शव को रजाई में लपेटा और घर से 100 मीटर दूर झुग्गी के पास बने खेत में ले गए। वहां पहले से ही गड्ढा खोदा गया था। उन्होंने उस गड्ढे में शव को दफना दिया और ऊपर से कुछ चीजे डाल दी ताकी लोगों को शव का पता ना चल सके। 

मां ने दर्ज कराई थी मिसिंग रिपोर्ट

उधर सपना कोई पता नहीं चला तो उसकी मां ने अशोक विहार पुलिस स्टेशन में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस की एक टीम सपना की तलाश में जुट गई। इस दौरान 8 फरवरी को इलाके में खेल रहे कुछ बच्चों को सपना का शव मिला जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें