DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आधी रात में पत्नी को आशिक की बाहों में देख भड़क गया पति, फिर किया ये काम

राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके में पत्नी के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर युवक ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्रेमी विनोद यादव के शव को छोड़ कर आरोपी फरार हो गया। जैतपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया और मंगलवार सुबह आरोपी कासिम शेख को गिरफ्तार कर लिया। घटना सोमवार रात की है।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि विनोद यादव जैतपुर स्थित शिवपुरी इलाके में रहता था। वह मूलत: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद का रहने वाला था और हाउस कंस्ट्रक्शन पर काम करता था। इसी इलाके में मो. कासिम शेख पत्नी व बेटे के साथ रहता है। कासिम कबाड़ी का काम करता है और मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। विनोद व कासिम की पत्नी के बीच दोस्ती हो गई। सोमवार की रात करीब 12 बजे कासिम शेख किसी काम से पत्नी और बेटे को घर में छोड़ कर चला गया। जब वह वापस आया तो पत्नी को विनोद यादव के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखा। गुस्से में कासिम ने घर में रखी लोहे की रॉड से विनोद पर हमला कर दिया। आरोपी ने उसकी तब तक पिटाई की जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। 

दोस्त के घर से किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया। आरोपी का मोबाइल ट्रैक हो जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के दोस्त के घर पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात में उपयुक्त लोहे की रॉड भी बरामद कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband killed his wife s lover in delhi