ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : करवा चौथ से पहले घर में मृत मिला कपल, पत्नी की हत्या के बाद पति पर आत्महत्या का शक

दिल्ली : करवा चौथ से पहले घर में मृत मिला कपल, पत्नी की हत्या के बाद पति पर आत्महत्या का शक

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में करवा चौथ से एक दिन पहले एक 40 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर के अंदर मृत पाए गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर...

दिल्ली : करवा चौथ से पहले घर में मृत मिला कपल, पत्नी की हत्या के बाद पति पर आत्महत्या का शक
नई दिल्ली। पीटीआई Mon, 25 Oct 2021 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में करवा चौथ से एक दिन पहले एक 40 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर के अंदर मृत पाए गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शनिवार को न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगा ली है और एक महिला अंदर बिस्तर पर पड़ी हुई है। 

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद न्यू अशोक नगर के बी-ब्लॉक निवासी धर्मेंद्र अपने घर में पंखे से लटका मिला। अधिकारी ने बताया कि उसी कमरे में उसकी पत्नी सोनी (35) का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। 

अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि धर्मेंद्र ने पत्नी की हत्या कर फांसी लगा ली। हालांकि, जांच पूरी होने के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें