ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा में नायब तहसीलदार पद के लिए भर्ती परीक्षा 26 को, प्रशासन ने किए ये खास इंतजाम

हरियाणा में नायब तहसीलदार पद के लिए भर्ती परीक्षा 26 को, प्रशासन ने किए ये खास इंतजाम

हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा नायब तहसीलदार पद की भर्ती परीक्षा 26 मई को ली जाएगी। इसके लिए प्रदेश भर में विभिन्न जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। गुरुग्राम जिले में भी इस परीक्षा के लिए 37...

हरियाणा में नायब तहसीलदार पद के लिए भर्ती परीक्षा 26 को, प्रशासन ने किए ये खास इंतजाम
गुरुग्राम | मुख्य संवाददाताWed, 22 May 2019 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा नायब तहसीलदार पद की भर्ती परीक्षा 26 मई को ली जाएगी। इसके लिए प्रदेश भर में विभिन्न जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। गुरुग्राम जिले में भी इस परीक्षा के लिए 37 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। यहां 11,520 परीक्षार्थी परीक्षा में बैठेंगे।

हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने चंडीगढ़ मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी उपायुक्तों को इस परीक्षा के आयोजन के लिए हिदायतें दी हैं। बताया गया कि यह परीक्षा रविवार को सभी परीक्षा केंद्रों पर प्रात: 10:00 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी।

मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों से कहा कि वे परीक्षा के शांतिपूर्ण आयोजन की व्यवस्था करें और परीक्षा के दिन अर्थात आने वाले रविवार को शहर में यातायात प्रबंधन पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाए ताकि परीक्षार्थियों को अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में किसी प्रकार की दिक्कत ना आए। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र के पास भी वाहनों की पार्किंग के लिए पर्याप्त व्यवस्था करें। वहां पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाए जो व्यवस्थित पार्किंग में मदद करेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हरियाणा सिविल सेवा एग्जीक्यूटिव ब्रांच तथा एचसीएस ज्यूडिशरी की परीक्षाएं भी सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि वे आशा करते हैं कि नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा भी उसी तरीके से शांतिपूर्ण ढंग से सफलतापूर्वक ढंग से आयोजित की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें