ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRखौफनाक: घर के अंदर पढ़ रही 12वीं क्लास की छात्रा पर बंदरों का हमला, नोंच-नोंचकर मार डाला

खौफनाक: घर के अंदर पढ़ रही 12वीं क्लास की छात्रा पर बंदरों का हमला, नोंच-नोंचकर मार डाला

गुरुग्राम के पास एक गांव में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बंदरों के झुंड ने घर के अंदर बैठकर पढ़ाई कर रही 12वीं क्लास की छात्रा पर हमला कर उसे बुरी तरह से नोंच-नोंचकर मार डाला।

खौफनाक: घर के अंदर पढ़ रही 12वीं क्लास की छात्रा पर बंदरों का हमला, नोंच-नोंचकर मार डाला
Praveen Sharmaरेवाड़ी (हरियाणा)। हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से सटे हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोहराड़ गांव में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बंदरों के झुंड ने घर के अंदर बैठकर पढ़ाई कर रही 12वीं क्लास की छात्रा पर हमला कर उसे बुरी तरह से नोंच-नोंचकर मार डाला। गंभीर रूप से घायल छात्रा की मौत हो गई।

खंड नाहड़ के गांव कोहराड़ की रहने वाली 16 वर्षीय मीनाक्षी गुजरवास के न्यू एरा स्कूल की 12वीं क्लास में पढ़ती थी। फिलहाल उसकी 12वीं की बोर्ड परीक्षा चल रही थीं। शनिवार दोपहर वह घर पर अकेली थी और अंदर बैठकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान अचानक पांच-छह बंदर घर में घुस आए और मीनाक्षी पर हमला बोल दिया।

बंदरों ने उसे कई जगह पर नोंच-नोंचकर और काटकर घायल कर दिया। घर के अंदर से लड़की के चीखने-चिल्लाने और शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लहूलुहान हालत में मिली मीनाक्षी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस दर्दनका घटना से ग्रामीण सदमे में हैं। गांव के सरपंच प्रतिनिधि रणबीर सिंह और मीनाक्षी के ताऊ दिलबाग ने बताया कि मीनाक्षी पढ़ाई में अव्वल थी। पोस्टमॉर्टम के बाद जब उसका अंतिम संस्कार किया गया तो सभी की आंखें नम थीं। इस दौरान पिता सतीश बेहोश हो गए। उन्होंने कहा कि पूरा गांव बंदरों के आतंक से परेशान है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें