DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हनीट्रैप गैंग पर शिकंजा : कारोबारी को फंसाने वाली महिला समेत पांच लोग दबोचे

करनाल के एक कारोबारी को हनीट्रैप के एक मामले में फंसाने पर पुलिस ने एक महिला व उसके चार साथियों को दस हजार रुपये लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। महिला ने कारोबारी से पैसे ऐंठने के उद्देश्य से फेसबुक पर पहले मुलाकात की, इसके बाद कारोबारी से कुत्ता खरीदने के लिए उसे फरीदाबाद बुलाया। जहां उसे एक होटल में ठहराकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म का दबाव बनाया। 

इसके बाद महिला ने बल्लभगढ़ में महिला थाना पुलिस को शिकायत देकर कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। एसीपी क्राइम अगेन्स्ट वुमेन ने इस रैकेट का भंडाफोड़ कर महिला व उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें नीमका जेल भेज दिया गया है।

करनाल का रहने वाला राज चावला कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। उसने फेसबुक पर अपने कारोबार से संबंधित विज्ञापन की हुई है। 23 वर्षीय महिला ने कारोबारी से फेसबुक पर मुलाकात की और कुत्ता खरीदने की बात कारोबारी से कही। कुत्ता देने के थोड़े दिन बाद महिला ने उसे वापस लेने की बात कही। 

18 मई को व्यापारी कुत्ते को वापस लेने फरीदाबाद आ गया। इस दौरान महिला व्यापारी को एक होटल ले गई और संबंध न बनाने पर फंसाने का ड्रामा किया। घबराए कारोबारी ने महिला से मजबूरीवश संबंध बनाए । महिला ने उसी दिन शाम को बल्लभगढ़ के महिला थाना में पहुंचकर कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी की शिकायत देकर मामला दर्ज करा दिया।

केस दर्ज होते ही महिला ने कारोबारी से 40 लाख रुपये मांगे

मामला दर्ज होने के साथ ही महिला कारोबारी की धरपकड़ में लग गई। महिला थाना पुलिस ने कारोबारी को फोन कर इस बारे में बताया और बचाने के लिए 40 लाख रुपये की मांग की। कारोबारी 10 लाख रुपये लेकर महिला के बताए पते पर दोस्तों से मिला और 10 लाख रुपये उन्हे थमा दिए, लेकिन आरोपी 40 लाख लेने पर अडिग रहे।17 लाख रुपये मे सौदा तय हो गया। इसी बीच कारोबारी ने एसीपी अगेंस्ट वुमेन धारना यादव को बताया। मंगलवार को कारोबारी रकम लेकर फरीदाबाद पहुंच गया। पुलिस की टीम बल्लभगढ़ थाना प्रभारी की देखरेख में गठित कर दी। पुलिस ने सेक्टर-12 में कोर्ट परिसर से बाहर पार्क में अपना जाल बिछा दिया। जैसे ही महिला व उसके साथियों ने ऐफिडेविट कारोबारी को दिया तो बदले में कारोबारी ने 10 हजार रुपये की हस्ताक्षरयुक्त गड्डी उन्हें पकड़ा दी। इसी बीच पुलिस ने महिला व उसके चारों साथियों को रंगेहाथ धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों में कौराली गांव का दीपक, सुमित, गौरव और सतीश शामिल है।

मथुरा की रहने वाली है महिला

महिला यूपी में मथुरा के एक गांव की रहने वाली है, जिसकी शादी होडल के एक गांव में हुई थी। इसके बाद उक्त महिला की मुलाकात किसी कम्पनी में नौकरी करते वक्त दीपक से हुई, जहां इनके बीच आपस में दोस्ती हो गई।

जेल में एसी वाला रूम मांगा

महिला व उसके साथियों को जब अदालत से जेल में ले जाया गया तो उन्होंने वहां जाकर जेल अधिकारियों से एसी वाला कमरा मांगा। यह सुनकर जेल के अधिकारी भी दंग रह गए। 

फरीदाबाद में हनी ट्रैप के मामले

  • एचएसआईडीसी के एक सेवानिवृत अधिकारी को एक महिला ने बनाया था शिकार।
  • नोएडा में पकड़े गए हनी ट्रैप मामले का मास्टर माइंड भी फरीदाबाद का ही रहने वाला है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Honey Trap gang Busted: Five held including woman to trapp the businessman in faridabad