DA Image
30 अक्तूबर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

ग्रेटर नोएडा : हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली के अट्टा गुजरान गांव में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को गांव के समीप ही बांध पर फेंक दिया। हत्या का कारण पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है।

संदीप नागर हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष रहे थे। मंगलवार रात 9:30 बजे घर से हत्यारोपी उन्हें अपने साथ कार में बैठाकर ले गए। इसके बाद वह घर नहीं लौटे। घर से 500 मीटर की दूरी पर ही संदीप का शव पड़ा मिला। बुधवार की सुबह राहगीरों ने शव देखकर पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी।

मृतक के पिता वीरू के अनुसार, एक हत्यारोपी ने उनसे 10 लाख उधार लिए थे, जिनका वह तकादा कर रहे थे। रुपये दिलाने के लिए एक हत्यारोपी ने अपने पिता से रुपये का तगादा करने की बात कहकर संदीप को साथ ले गए। मृतक के पिता ने सकीपुर गांव निवासी मृतक के दोस्त रोहित, उसके पिता चमन और रिंकू भड़ाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिला मीडिया सह प्रभारी हरीश शर्मा ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर हत्या आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। दनकौर के कोतवाल अखिलेश प्रधान का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

घटनास्थल से शराब की बोतलें मिलीं

हत्याकांड के आरोपियों से मृतक की वर्षों से जान पहचान थी। एक आरोपी रोहित से उसकी दोस्ती थी। आरोपियों से उसका पैसों का लेन-देन भी था। परिजनों और पुलिस के अनुसार संदीप अक्सर कई कई दिनों तक आरोपियों के साथ रहता था। घटनास्थल से पुलिस ने शराब और बीयर की बोतलें भी बरामद की हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hindu Yuva Vahini leader sandeep nagar shot dead in Greater noida