ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में सांप की तरह रेंगने लगी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, खतरनाक स्टंटबाजी का VIDEO वायरल

नोएडा में सांप की तरह रेंगने लगी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, खतरनाक स्टंटबाजी का VIDEO वायरल

सड़क पर बेकाबू चल रही कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग की बिना नंबर प्लेट वाली कार सड़क पर सांप की तरह रेंग रही है।

नोएडा में सांप की तरह रेंगने लगी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, खतरनाक स्टंटबाजी का VIDEO वायरल
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,नोएडाThu, 26 Jan 2023 10:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के दलित प्रेरणा स्थल के सामने स्टंटबाजी करते हुए एक कार का वीडियो वायरल हो रहा है। काले रंग की एक स्कॉर्पियो सड़क पर सांप की तरह रेंगने लगी। सड़क पर तेज रफ्तार में चल रही कार के पीछे से कार का वीडियो भी बनाया गया है। वीडियो में 'तेरी काली स्कार्पियो चर्चा में हर नाके पर या रोकी जा, असल तो गाड़ी रुकती ना, जब रुके तो गोली ठोकी जा' गाना भी चल रहा है।

सड़क पर बेकाबू चल रही कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग की बिना नंबर प्लेट वाली कार सड़क पर सांप की तरह रेंग रही है। कार की रफ्तार इतनी तेज है कि कार के पहिए से धुएं भी निकल रहे हैं। वीडियो में ये देखा जा सकता है कि स्टंटबाजी करते हुए कार की वीडियो सड़क पर ही चल रही एक दूसरी कार से बनाया गया है।

स्टंटबाजी का ये खतरनाक वीडियो आज यानी गणतंत्र दिवस की शाम का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस वीडियो के जांच में जुट गई है। सड़कों पर स्टंटबाजी करते हुए वीडियो बनाने की कई घटनाएं इस बीच आ रही हैं। रील्स बनाने के चक्कर में जान जोखिम में डाल कर लोग सड़कों पर खतरनाक स्टंट को अंजाम दे रहे हैं।

बीते दिनों गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर एक युवक ने मोटरसाइकिल से खतरनाक स्टंटबाजी किया था। बिना हेलमेट लगाए युवक ने एलिवेटेड साइड की दीवार पर बाइक चढ़ाने की कोशिश की। युवक ने किसी सर्कस के स्टंटबाज की तरह मोटरसाइकिल को एक टायर पर उठा दिया। इस दौरान एलिवेटेड रोड पर तेजी से दूसरी गाड़ियां और मोटरसाइकिल गुजर रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें